scriptअवैध संबंधों के शक में बेटे और पति ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश | Husband Brutal Murder His Wife With Son Over Extra Marital Relation | Patrika News
अलीगढ़

अवैध संबंधों के शक में बेटे और पति ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश

शव को नदी में बहा दिया, लेकिन नदी के अंदर मौजूद कूड़े में शव फंस गया और उस पर अगले ही दिन ग्रामीणों की नजर पड़ी तो होश उड़ गए।
 

अलीगढ़Jan 19, 2019 / 05:46 pm

अमित शर्मा

Death

अवैध संबंधों के शक में बेटे और पति ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश

अलीगढ़। थाना अतरौली इलाके के गांव मीरगढ़ी में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर संदेह चलते अपने बेटे के सहयोग से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को छिपाने के उद्देश्य से काली नदी पर ले जाकर धारदार हथियार से गर्दन काटकर शव निर्वस्त्र कर नदी में बहा दिया, पुलिस ने नदी में से शव को बरामद कर आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार का खुलासा किया है।
क्या है मामला

दरअसल अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के गांव मीरगढ़ी निवासी हाकिस सिंह (काल्पनिक) की पहली पत्नी की अब से 10 साल पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। पहली पत्नी से हाकिम सिंह के तीन बच्चे हुए। हाकिम सिंह ने अपने छोटे छोटे बच्चों के पालन पोषण हेतु पहली पत्नी की मौत के दो साल बाद रागिनी (काल्पनिक) से विवाह कर लिया। लेकिन अब तक उसकी नई पत्नी रागिनी से कोई भी संतान नहीं हुई, इधर हाकिम सिंह को अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंध का शक जाहिर होने लगा। जिसको लेकर अक्सर करके घर में कहासुनी होने लगी। इतना ही नहीं रागिनी पर बच्चों को भी ढंग से न रखने का आरोप भी लगाता था। इन सभी विवादों के चलते हाकिम सिंह और उसकी पत्नी रागिनी के बीच फिर से कहासुनी हो गई।
एक दिन गुस्से में हाकिम सिंह ने रागिनी के साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर हत्या कर दी। उसके शव को छिपाने के उद्देश्य से अपने बेटे का सहयोग लेते हुए काली नदी पर ले आया, जहां धारदार हथियार से उसकी गर्दन काटकर निर्वस्त्र कर शव को नदी में बहा दिया, लेकिन नदी के अंदर मौजूद कूड़े में शव फंस गया और उस पर अगले ही दिन ग्रामीणों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद उस शव को निकलवा कर जांच की गई तो पुलिस को हाकिम सिंह के संबंध में जानकारी मिली। पूछताछ में उसने हत्या करना कुबूल लिया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद कर उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। जिसका खुलासा आज एसपी सिटी आशुतोष द्विवेदी ने किया है।

Home / Aligarh / अवैध संबंधों के शक में बेटे और पति ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो