scriptतेज रफ्तार से ट्रेलर में घुसी बस, मच गया हादसे के बाद कोहराम | Video coach bus hit truck 0ne person died 10 injured | Patrika News
अजमेर

तेज रफ्तार से ट्रेलर में घुसी बस, मच गया हादसे के बाद कोहराम

पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है।

अजमेरDec 06, 2017 / 08:45 am

manish Singh

bus hit truck in ajmer

bus hit truck in ajmer

अजमेर।

सेदरिया चौराहा पर तेज रफ्तार वीडियो कोच बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। दुर्घटना में बस की केबिन में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन अन्य यात्री जख्मी हो गए। आदर्शनगर थाना पुलिस ने घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया।
पुलिस के अनुसार ट्रेलर चालक चौराहे पर मुड़ रहा था लेकिन बस के चालक ने तेजगति में वाहन चलाते हुए ट्रेलर में टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि बस की केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त और उसमें सवार उदयपुर सुखेर सोभागपुरा निवासी कुन्दनलाल (42) पुत्र तुलसीराम राव सहित अन्य घायल हो गए। चिकित्सकों ने कुन्दनलाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है।
यह हुए घायल
हादसे में बस का चालक मनोज, परिचालक झुंझुनूं बुआनी निवासी सुमेर सिंह भी जख्मी हो गए। वहीं बस में सवार यात्रियों में सुरेश, उसकी पत्नी दीपू, बच्चे पूजा, कुसुम, किशनगढ़ निवासी कैलाशचन्द, अहमदाबाद राजनगर निवासी सन्नादेवी, पवन, जयपुर निवासी कैलाश, बूंदी जमालपुरा निवासी मोहम्मद अली, कैलाशचन्द शर्मा व बद्रीनारायण को चोट आई। घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया। .
..मची चीख पुकार

देर रात हुए हादसे के वक्त बस में सवार यात्री नींद में थे। हादसे के बाद सेदरिया चौराहा पर तेज धमाके के साथ हुई टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। चौराहा के आसपास होटल, ढाबे पर मौजूद लोग बचाव के लिए दौड़े। घायलों को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।
तीन दिन में तीसरी दुर्घटना

सेंदरिया से तबीजी के बीच पिछले तीन दिन में चार वीडियोकोच बसे हादसे का शिकार हो चुकी हैं। महज दस किमी. के दायरे में लगातार बढ़ते हादसे चिंता का सबब बना हुआ है। इससे पहले रविवार सुबह जोधपुर से जयपुर जा रही वीडियोकोच बस परबतपुरा चौराहा पर चरनाल पेट्रोल पम्प के सामने पुलिया से उतरने के दौरान सामने से आई बस से टकरा गई। दुर्घटना में पलटी बस में वीडियो कोच की केबिन में सवार खलासी जालौर के केरिया निवासी हकीम मोहम्मद की मौत हो गई। रविवार रात तबीजी गैस प्लांट के पास तेज रफ्तार बस घरेलू गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकरा गई। इसके बाद ट्रक-कार में भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि दुर्घटना में जनहानि नहीं हुई।
गति है हादसे का सबब

अहमदाबाद से जयपुर, दिल्ली के बीच चलने वाली प्राइवेट बसों की रफ्तार हादसों का सबब है। जानकारों की माने तो राजमार्ग पर चलने वाली बसों की रफ्तार इतनी तेज होने के कारण चौराहा पर गुजरने वाले वाहन से हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।

Home / Ajmer / तेज रफ्तार से ट्रेलर में घुसी बस, मच गया हादसे के बाद कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो