scriptहेलमेट बिना पकड़े जाने पर दंड भरने को कहा तो स्कूटर चालक ने पुलिसकर्मी पर किया हमला | scooter driver and his wife misbehave police personal | Patrika News
अहमदाबाद

हेलमेट बिना पकड़े जाने पर दंड भरने को कहा तो स्कूटर चालक ने पुलिसकर्मी पर किया हमला

पत्नी ने भी महिला पुलिस कर्मचारियों से की हाथापाई,साबरमती रिवरफ्रंट ईस्ट पुलिस ने दंपत्ति विरुद्ध दर्ज किया मामला

अहमदाबादApr 18, 2019 / 10:45 pm

nagendra singh rathore

crime

हेलमेट बिना पकड़े जाने पर दंड भरने को कहा तो स्कूटर चालक ने पुलिसकर्मी पर किया हमला

अहमदाबाद. हेलमेट बिना स्कूटर चलाते पकड़े जाने पर पुलिस कर्मचारी दंड भरने को कहा तो स्कूटर चालक भड़क गया। मोबाइल से वीडियो बनाने लगा और आरोप है कि पुलिस कर्मचारी पर हमला कर दिया और चालक की पत्नी ने वहां मौजूद महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ भी हाथापाई की। मौके पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से पति-पत्नी को थाने ले जाकर दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की।
पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार शाम को साबरमती रिवरफ्रंट पर मास्टर कोलोनी के समीप हुई। यहां वाहन चेकिंग करते समय ईसनपुर गोविंदवाडी निवासी चिराग पंचाल, पत्नी मोनिका को लेकर स्कूटर से गुजर रहे थे। हेलमेट नहीं पहना था, जिससे हेड कांस्टेबल मेहबूबभाई ने उन्हें रोक लिया। हेलमेट नहीं पहने होने के चलते हेलमेट का दंड भरने को कहा। आरोप है कि इस पर चिरागभाई ने कहासुनी शुरू कर दी और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे इस दौरान उनकी पत्नी मोनिका ने भी अभद्रबातें कहीं। इस पर महिला पुलिस कांस्टेबल खुश्बूबेन और ताराबेन आ गईं। दोनों ने मोनिकाबेन को रोका तो आरोप है कि मोनिकाबेन ने उन दोनों के साथ हाथापाई शुरू कर दी और चिरागभाई ने भी मेहबूबभाई पर हमला कर दिया।
लोगों की मदद से दोनों को पकड़कर थाने ले जाया गया और सरकारी कर्मचारी के साथ हाथापाई करने और सरकारी कामकाज में रुकावट डालने के चलते मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / हेलमेट बिना पकड़े जाने पर दंड भरने को कहा तो स्कूटर चालक ने पुलिसकर्मी पर किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो