scriptएमएससी की छात्रा ने की आत्महत्या | Schoolgirl commited suicide | Patrika News
अहमदाबाद

एमएससी की छात्रा ने की आत्महत्या

घर में फांसी लगाई

अहमदाबादSep 19, 2018 / 11:21 pm

Gyan Prakash Sharma

Suicide

एमएससी की छात्रा ने की आत्महत्या

आणंद. एमएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा हेमांगिनी लालजीभाई पटेल (२२) ने बुधवार सुबह अज्ञात कारणवश फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मूलरूप से नवसारी स्थित वासंदा गांव निवासी व फिलहाल आणंद शहर में सी. पी. कॉलेज के पीछ डाह्याभाई पार्क सोसायटी निवासी हेमांगिनी शहर के पीएम पटेल कॉलेज में एमएससी की द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। इस दौरान बुधवार घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टाउन पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
ब्याजखोरों से परेशान कारखाना मालिक ने की आत्महत्या!
राजकोट. ब्याजखोरों से परेशान कारखाने के मालिक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।
शहर के कोठारिया रोड स्थित विजयनगर शेरी-३ निवासी एवं विराणी अघाट स्थित माटेल इंडस्ट्रीज कारखाने के मालिक विपुल कानजीभाई अंचाणी (३२) मंगलवार दोपहर को कारखाने में कीटनाशक पी लिया, जिससे उन्हें सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां देर रात को उनकी मौत हो गई।
भक्तिनगर पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार विपुल ने तीन वर्ष पूर्व युवराजसिंह, महेश व आहिर से रुपए उधार लिए थे। पिछले १५ महीने से ब्याज नहीं चुकाने के कारण सभी धमकी देते थे, जिससे परेशान होकर विपुल ने आत्महत्या कर ली।
प्रेमी युगल ने की आत्महत्या
जामनगर. जिले की ध्रोल तहसील के भेंसदळ गांव में प्रेमी युगल ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली।
मृतकों की शिनाख्त भेंसदळ गांव निवासी हसमुखभाई वाजेलिया (२०) एवं मधपर गांव में वाड़ी में मजदूरी करने वाली सुमित्राबेन बारिया (२५) के रूप में हुई है। दोनों चार दिनों से लापता थे।
प्रारंभिक जांच के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। सुमित्रा का विवाह हो गया था और उसकी पांच वर्षीय पुत्री भी है। कुछ महीने पूर्व सुमित्रा को पति ने छोड़ दिया था। इस दौरान हसमुख व सुमित्रा के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए, लेकिन दोनों एक नहीं होने की आशंका में चार दिन पूर्व घरों से निकल गए और मंगलवार को कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में मेधपर गांव निवासी कनुभाई बारिया के बयान के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / एमएससी की छात्रा ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो