मोदी के सक्षम नेतृत्व के कारण भाजपा में जुड़ा : अल्पेश ठाकोर

By: Uday Kumar Patel

Published On:
Jul, 18 2019 11:16 PM IST

  • -कमजोर शिक्षकों वाले स्कूल से विद्वानों के गुरुकुल में पहुंचा

     

     

 

अहमदाबाद. 21 महीने तक कांग्रेस में रहने के बाद पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा से जुडऩे के तुरंत बाद ही अल्पेश ठाकोर के सुर बदले दिखे। उन्होंने कांग्रेस को कोसते हुए भाजपा की भरपूर प्रशंसा की।
अल्पेश ने भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व, प्रदेश नेतृत्व की खूब सराहना करते हुए कहा कि वे कमजोर शिक्षकों वाले स्कूल से विद्वानों के गुरुकुल में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के क्षमतावान नेतृत्व व राष्ट्रवादी विचारधारा से ओत प्रोत होकर भाजपा से जुड़े हैं।
ओबीसी नेता ने बताया कि कांग्रेस में गुटबाजी पूरी तरह चरमसीमा पर थी। उन्हें पार्टी में लगातार नजरअंदाज किया जा रहा था। वहां पर स्वार्थपरक राजनीति चलती है। कांग्रेस की विचारधारा गरीबों, पिछड़े वर्गों और आम लोगों को लेकर नहीं है। कांग्रेस समूहों में बंटी हुई पार्टी है और साथ ही वहां सिर्फ स्वार्थ का बोलबाला है। पार्टी के नेताओं में निजी महत्वाकांक्षा देखी गई जबकि भाजपा एक अनुशासित, कैडर आधारित और राष्ट्रवादी विचारधारा से ओत प्रोत पार्टी है।

Published On:
Jul, 18 2019 11:16 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।