scriptचिल्ड्रन्स रिसर्च यूनिवर्सिटी : समर कैम्प में बच्चे सीखेंगे चित्रकला और योग के गुर | Children's Research University_ Summer Camp, children will learn the tricks of painting and yoga | Patrika News
अहमदाबाद

चिल्ड्रन्स रिसर्च यूनिवर्सिटी : समर कैम्प में बच्चे सीखेंगे चित्रकला और योग के गुर

देश की पहली चिल्ड्रन्स यूनिवर्सिटी में बच्चों के लिए समर कैम्प हो रहा है। यहां बच्चों को गीत, संगीत, और योग के गुर सिखाए जाएंगे। बच्चों को इन समर कैम्प में भाग लेने का अनुरोध किया जा रहा है। इस कैम्प का मकसद गर्मी की छुट्टियों का बच्चे उपयोग कर सकेंगे।

अहमदाबादApr 24, 2024 / 09:10 pm

Pushpendra Rajput

children university

चिल्ड्रन्स रिसर्च यूनिवर्सिटी में समर कैम्प का उद्घाटन।

चिल्ड्रन्स रिसर्च यूनिवर्सिटी के सेन्टर ऑफ ट्रेनिंग व सप्तधारा विभाग की ओर से समर कैम्प कलामृतम-2024 का प्रारंभ किया गया। चार दिनों तक चलने वाले इस कैम्प में बच्चे गीत गाएंगे वहीं संगीत, चित्रकला और योग सीखेंगे। कैम्प में कक्षा 4 से 12 तक के बच्चे भाग लेंगे। इन्हें कला और खेल के गुर सिखाए जाएंगे। यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों की ओर से प्रशिक्षण दिया जाएगा।
यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. डॉ. संजय गुप्ता ने कहा कि बच्चों को कला और खेलकूद को दिनचर्या में अपनाना चाहिए। इस अवसर पर सेन्टर ऑफ ट्रेनिंग के निदेशक डॉ. नीलेश पंड्या, सप्तधारा विभाग के अध्यक्ष डॉ. चिराग सोलंकी, पेरेन्टिंग व कम्युनिटी विभाग के अध्यक्ष डॉ. कुणाल पंचाल व प्रोफेसर, बच्चे व अभिभावक सहित अन्य उपस्थित थे।

Home / Ahmedabad / चिल्ड्रन्स रिसर्च यूनिवर्सिटी : समर कैम्प में बच्चे सीखेंगे चित्रकला और योग के गुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो