scriptअपराधियों के बाद यूपी में बंदरों की ‘शामत’, योगी सरकार करने जा रही ये काम | Yogi Government's plane for Control Monkeys | Patrika News
आगरा

अपराधियों के बाद यूपी में बंदरों की ‘शामत’, योगी सरकार करने जा रही ये काम

भाजपा विधायक पहले ही मुख्यमंत्री योगी को बंदरों को पकड़ने के लिए पक्ष लिख चुके हैं।

आगराNov 20, 2018 / 01:52 pm

अमित शर्मा

Yogi Adityanath

अपराधियों के बाद यूपी में बंदरों की ‘शामत’, योगी सरकार करने जा रही ये काम

आगरा। ताजनगरी में बंदरों के आतंक से लोग परेशान हैं। आए दिन बंदरों के हमले में लोगों के घायल होने की खबरें आती हैंं इस बीच रुनकता में बंदर ने एक मासूम की जान लेली। इस घटना सेे सभी को झकझोर दिया। बंदरों को पकडड़ने के लिए आवाज उठी, इस बीच प्रदेश के डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि प्रदेश स्तर पर बंदरों को पकड़ने के लिए रणनीति बन रही है, जल्द ही इसे अमल में लाया जाएगा।
रुनकता में गई थी जान

सोमवार को आगरा आए डिप्टी सीएम ने रुनकता में हुई घटना को दुखद बताते हुए कहा कि बंदरों के आतंक से बचाने के लिए रणनीति बनाई जा रही है। जल्द ही इस पर कार्य शुरू हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वानों की नसबंदी पर पहले से ही कार्य चल रहा है।
विधायक पहले ही कर चुके हैं मांग

बता दें कि भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बंदरों को पकड़ने के लिए योजना बनाए जाने के बाबत पत्र लिख चुके हैं। विधायक ने नगर निगम से भी इस संबंध मे कदम उठाए जाने की मांग की थी लेकिन अब रुनकता में हुई घटना ने सभी को हिला दिया है। इसके बाद एक बार फिर बंदरों को पकड़ने की मांग उठ रही है।

Home / Agra / अपराधियों के बाद यूपी में बंदरों की ‘शामत’, योगी सरकार करने जा रही ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो