scriptबीजेपी को चुनाव से उखाड़ फेकेंगे, मायावती पर दिए बयान पर कायम शिवपाल सिंह यादव | Shivpal Attaks On Bjp and Bsp Mayawati for Loksabha Election 2019 | Patrika News
आगरा

बीजेपी को चुनाव से उखाड़ फेकेंगे, मायावती पर दिए बयान पर कायम शिवपाल सिंह यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल यादव को लेकर नहीं दिया कोई जवाब

आगराJan 17, 2019 / 07:43 pm

अभिषेक सक्सेना

shivpal singh yadav

बीजेपी को चुनाव से उखाड़ फेकेंगे, मायावती पर दिए बयान पर कायम शिवपाल सिंह यादव

आगरा। शिवपाल सिंह यादव बीजेपी पर अपनी भड़ास जमकर निकाल रहे हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से उखाड़ने के लिए ही पार्टी 2019 का चुनाव पूरी दमखम से लड़ेगी। पार्टी प्रदेश की सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी और बीजेपी को हराएगी। शिवपाल यादव ने बसपा सुप्रीमो के साथ अखिलेश यादव के हुए गठबंधन पर अपनी राय कायम रखी।
shivpal singh yadav
मायावती पर दिए बयान पर कायम शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव यूपी में हुए सपा बसपा गठबंधन पर लगातार बयान दे रहे हैं। 1995 लखनऊ गेस्ट हाउस कांड पर शिवपाल सिंह यादव पर जब मायावती ने हमला बोला था तो शिवपाल यादव ने भी कहा था कि ‘बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं और मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए। अपने इस बयान पर शिवपाल यादव लगातार कायम है। गुरुवार को भी जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने यही जवाब दिया।
रामगोपाल पर नरम दिखने लगे शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव इन दिनों रामगोपाल यादव पर कोई तीखी टिप्पणी नहीं कर रहे हैं। गुरुवार को भी शिवपाल यादव ने रामगोपाल के सवाल पर चुप्पी साध ली। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनावों में जो हार समाजवादी पार्टी को पारिवारिक युद्व के चलते मिली थी, इसे लोकसभा चुनाव में दोहराना नहीं चाहते हैं।
शोक संवेदनाएं देने पहुंचे शिवपाल
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल सिंह यादव गुरुवार को प्रसपा के जिलाध्यक्ष यशपाल राणा के निवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने उनकी माताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कीं। उन्होंने यशपाल राणा के परिजनों से बातचीत भी की। इस मौके पर उनके साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मंडल प्रभारी देवेंद्र गुप्ता, प्रसपा के शहर अध्यक्ष डॉ. अशोक रैना और लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली, धारा सिंह यादव, दिलीप बघेल, आशा खंडेलवाल, ज्योति सूरी, रेनू नंदा, तुलसीराम यादव आदि लोग मौजूद थे।

Home / Agra / बीजेपी को चुनाव से उखाड़ फेकेंगे, मायावती पर दिए बयान पर कायम शिवपाल सिंह यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो