scriptपति की मौत के बाद बेटे-बहू ने इतना सताया कि 75 की उम्र में करना पड़ा आत्महत्या का प्रयास, पढ़िए भावुक कर देने वाली ये खबर! | old widow mother ate poison due to harass by Son-Bahu painful story | Patrika News
आगरा

पति की मौत के बाद बेटे-बहू ने इतना सताया कि 75 की उम्र में करना पड़ा आत्महत्या का प्रयास, पढ़िए भावुक कर देने वाली ये खबर!

महिला का कहना कि वो बेटे-बहू की प्रताड़ना से इतनी दुखी है कि अब जीना नहीं चाहती।

आगराJan 04, 2019 / 02:08 pm

suchita mishra

suicide

suicide

आगरा। जिले के बाह क्षेत्र में एक वृद्ध महिला ने बेटे और बहू के उत्पीड़न से तंग आकर जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। रातभर महिला इलाज के लिए तरसती रही लेकिन उसे किसी ने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। सुबह पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद उनकी जान बच सकी। हालांकि इस मामले में बेटे का कहना है कि वो मां के इलाज के लिए पैसों का इंतजाम करने में लगा था।
बाह के खुशीलालपुरा गांव की रहने वाली 75 वर्षीय शारदा देवी के पति की मौत हो चुकी है। वह अपने इकलौते बेटे साधु और बहू बेबी के साथ रहती हैं। आरोप है कि वृद्धा को बेटे और बहू मिलकर बहुत प्रताड़ित करते हैं। इससे तंग आकर महिला ने बुधवार की रात को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। रात में शारदा देवी कराहती रहीं, मुंह से झाग निकलता रहा लेकिन उन्हें किसी ने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। सुबह पड़ोसी उन्हें सीएचसी बाह लेकर गए और उनकी जान बचायी। इस मामले में वृद्ध महिला का कहना है कि बेटे बहू की प्रताड़ना से वह काफी दुखी है और अब जीना नहीं चाहतीं।

Home / Agra / पति की मौत के बाद बेटे-बहू ने इतना सताया कि 75 की उम्र में करना पड़ा आत्महत्या का प्रयास, पढ़िए भावुक कर देने वाली ये खबर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो