scriptपरचून की दुकान से 11 लाख रुपये पार, सट्टेबाजों को संरक्षण देती है पुलिस | New Trick use by Thief For Stolen in Shops | Patrika News

परचून की दुकान से 11 लाख रुपये पार, सट्टेबाजों को संरक्षण देती है पुलिस

locationआगराPublished: Aug 26, 2018 10:11:22 am

चोरों ने सेंधमारी कर पार किए रुपये, पुलिस पूछताछ में जुटी, आगरा के थाना एत्मादपुर में किराने की दुकान में चोरी

agra police

परचून की दुकान से 11 लाख रुपये पार, सट्टेबाजों को संरक्षण देती है पुलिस

आगरा। पुलिस के लिए बदमाश चुनौती बनते जा रहे हैं। पांच दिन पहले आंवलखेड़ा में ट्यूबवेल पर सोते किसान को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर डकैती डाली गई थी, जिसका खुलासा नहीं हो सका। शनिवार रविवार की रात चोरों ने पुलिस चौकी के सामने दुकान की दीवार काटकर 11 लाख रुपये की नगदी पार कर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: Online Satta King के ‘बेताज बादशाह’ के लिए बुरी खबर, अब हाईकोर्ट से ही मिलेगी रिहाई

दीवार काटकर चोरों ने लगाई सेंध
आंवलखेड़ा पुलिस चौकी के ठीक सामने दुकान की दीवार काटकर चोरों ने परचून की दुकान में सेंध लगा दी। दुकान में चोरी का पता सुबह लगा जब परचून की दुकान का मालिक फिरोज सुबह दुकान खोलने करीब साढ़े बजे पहुंचा था। फिरोज स्थानीय निवासी है और पुलिस चौकी के सामने उसकी दुकान है। बताया गया है कि चोर पीछे स्कूल की तरफ से दीवार काटकर दुकान में प्रवेश कर गए। दुकानस्वामी का कहना है कि बैंक बंद होने के चलते सारा कैश दुकान में ही रखा था। पुलिस चौकी सामने थी तो कोई चिंता नहीं थी। वहीं स्कूल परिसर में भी तीन गार्ड रहते हैं। लेकिन, दीवार काटने की जानकारी रात में किसी को भी नहीं हो सकी।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: Satta King श्याम बोहरा पर बड़ा खुलासा, ऐसे चलाता था आॅनलाइन रैकेट

पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई
घटना की जानकारी होते ही आंवलखेड़ा पुलिस दुकान पर पहुंच गई और चोरी की जानकारी जुटाई। पुलिस ने छानबीन की लेकिन, कोई सुराग हाथ नहीं लगा। स्थानीय पुलिस पर सट्टेबाज और जुआरियों को संरक्षण देने के आरोप लगते रहे हैं। पुलिस की लचर कार्यप्रणाली से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो