scriptलव मैरिज की अर्जी ने उड़ाए परिजनों के होश, प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका फिर हुआ… | love marriage high voltage drama in police station | Patrika News
आगरा

लव मैरिज की अर्जी ने उड़ाए परिजनों के होश, प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका फिर हुआ…

बीटेक स्टूडेंटस के घर सामान लेकर पहुंच गई बीएससी की छात्रा, लव मैरिज के लिए अड़े दोनों प्रेमी, कोर्ट में दी थी एप्लीकेशन, नोटिस आया तो मचा हंगामा

आगराDec 23, 2018 / 09:58 am

अभिषेक सक्सेना

love marriage

लव मैरिज : बहन की शादी से खफा मौसेरे भाई ने धड़ाधड़ दाग दी गोलियां

आगरा। प्रेमिका के साथ जिन्दगी बिताने की जिद पर अड़ी एक युवती की लव मैरिज करने की अर्जी ने सभी के होश उड़ा दिए। बीएससी की छात्रा बीटेक के स्टूडेंट से लव करना चाहती है। इसके लिए दोनों ने लव मैरिज के लिए अर्जी दी थी। कोर्ट का नोटिस जब घर पहुंचा तो युवती अपना सामान लेकर प्रेमी के घर पहुंची। परिजन युवती को लेकर थाने पहुंच गए। थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा।
पांच साल से संंबंध में है युवती
थाना जगदीशपुरा निवासी बीटेक स्टूडेंट के पड़ोस की युवती के साथ पिछले पांच साल से संबंध हैं। दोनों लव मैरिज करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने लव मैरिज के लिए एप्लीकेशन दी। इसके बाद दोनों के घर नोटिस भेजे गए। छात्रा के घर नोटिस पहुंचते ही बवाल होने लगा। युवती अपना सामान लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई। यह देख प्रेमी और उसके परिजनों के होश उड़ गए। युवती के परिजन हंगामा ना करें, इस डर से वे उसे थाना जगदीशपुरा ले आए। युवती से कहा कि वह अपने घर चली जाए लेकिन उसने घर जाने से इन्कार कर दिया।
थाने में चला हाईवोल्टेज ड्रामा
थाने में युवती को लोगों ने समझाया कि वह अपने घर चली जाए। परिजन आपस में शादी की बात कर लेंगे। लेकिन, युवती ने अपने घर जाने से इन्कार कर दिया। युवती को हर तरीके से समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मानी। युवती का कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। परिजनों के आश्वासन देने के बाद बड़ी मुश्किल से प्रेमिका अपने परिजनों के साथ जाने के लिए राजी हुई।

Home / Agra / लव मैरिज की अर्जी ने उड़ाए परिजनों के होश, प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका फिर हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो