scriptफर्जी पायलट से फेसबुक पर दोस्ती कर फंसी युवती, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े होश | Facebook Friend Bluff with Girl Shocking News | Patrika News

फर्जी पायलट से फेसबुक पर दोस्ती कर फंसी युवती, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े होश

locationआगराPublished: Jan 29, 2019 12:51:53 pm

युवती ने युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग होने लगी। युवक ने खुद को पायलट बताया।

facebook Chat

फर्जी पायलट से फेसबुक पर दोस्ती कर फंसी युवती, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े होश

आगर। सोशल मीडिया पर अंजान युवक से दोस्ती करना एक युवती को भारी पढ़ गया। युवती फेसबुक फ्रेंड के जाल में ऐसी फंसी की अब पुलिस थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, साथ ही उसे लाखों रुपए का चूना लग गया। पुलिस युवती की शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है।
दअसल रकाबगंज क्षेत्र में रहने वाली नौकरीपेशा युवती की फेसबुक प्रोफाइल पर नवंबर 2018 में एक अंजान युवकी फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। युवती ने युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग होने लगी। युवक ने खुद को पायलट बताया। इसके बाद युवक-युवती के बीट वाट्सएप्प पर भी चैटिंग होने लगी।
5.62 लाख रुपये ठगे

इसके बाद एक दिन युवक ने आंख के ऑपरेशन के बहाने युवती से एक लाख रुपए मांगे। फिर दवा के 70000 रुपए मांगे। युवती ने दोनों बार युवक के खाते में रुपए ट्रांसफर कर दिए। युवक द्वरा रुपए मांगने का सिलसिला जारी रहा। इसके बाद दो बार में 1.47 लाख रुपये और 245000 रुपए और युवक ने खाते में ट्रांसफर करवा लिए। इस तरह युवक के खाते में कुल 5.62 लाख रुपये ट्रांसफर हो गए। युवक ने युवती को पांच के अंदर रुपए वापस करने की बात कही लेकिन इससे पहले ही उसकी आईडी, वाटट्सएप्प नंबर सभी बंद हो गए।
एसएसपी से शिकायत

परेशान युवती को तब समझ आया कि उसके साथ ठगी हो गई। युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। साइबर सेल मामले की चांज पड़ताल में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो