scriptBREAKING ज्योतिरादित्य सिंधिया का यूपी दौरा फाइनल, इस शहर से यात्रा करेंगे शुरू, जानिए पूरा कार्यक्रम | Congress general Secretary jyotiraditya Scindia UP Program Final Big N | Patrika News
आगरा

BREAKING ज्योतिरादित्य सिंधिया का यूपी दौरा फाइनल, इस शहर से यात्रा करेंगे शुरू, जानिए पूरा कार्यक्रम

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहला बड़ा दौरा ब्रज से शुरू करने जा रहे हैं।

आगराFeb 20, 2019 / 04:03 pm

अमित शर्मा

आगरा। ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के जनरल सेक्रेटरी (महासचिव) ज्योदिरादित्या सिंधिया का उत्तर प्रदेश दौरा तय हो चुका है। ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी 23 फरवरी को दिल्ली से चलकर सुबह 8:30 पर आगर पहुंचेंगे। आगरा में शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया आगे की यात्रा तय करेंगे।
ये है पूरा कार्यक्रम

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव की दृष्टि से पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पहला बड़ा दौरा ब्रज से शुरू करने जा रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से जारी प्रोग्राम के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया 23 तारीख को सुबह छह बजे शताब्दी ट्रेन के जरिए दिल्ली से रवाना होंगे और 8:30 पर आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। यहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस नेताओं के साथ पुलवामा हमले में शहीद हुए कौशल रावत के गांव कहरई पहुंचेंगे। यहां शहीत रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया 9-30 बजे मैनपुरी के लिए रवाना हो जाएंगे। 11-30 बजे मैनपुरी के लखनमऊ में शहीद राम वकील को श्रद्धांजलि देंगे। यहां से ज्योतिरादित्य कन्नौज के लिए रवाना हो जाएंगे। 12 बजे कन्नौज के तिरवां में शहीद प्रदीप सिंह को श्रद्धांजलि देंगे। यहां से कांग्रेस महासचिव सीधे कानपुर के लिए रवाना होंगे जहां शहीद नोनारी, डेरापुर में शहीद श्याम बाबू को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। कानपुर देहात से ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे झांसी पहुंचेंगे जहां वह रात को रुकेंगे।

Home / Agra / BREAKING ज्योतिरादित्य सिंधिया का यूपी दौरा फाइनल, इस शहर से यात्रा करेंगे शुरू, जानिए पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो