scriptकेनरा बैंक में चोरी की बड़ी साजिश, दीवार काटकर घुसे चोर, लेकिन, अंदर का नजारा देखकर रह गए हैरान | Big Conspiracy in Canara Bank by theft at Pinahat Thana | Patrika News
आगरा

केनरा बैंक में चोरी की बड़ी साजिश, दीवार काटकर घुसे चोर, लेकिन, अंदर का नजारा देखकर रह गए हैरान

त्योहार से पहले लाखों का कैश था बैंक में जमा, बैंक कर्मियों को खबर मिली तो आनन फानन में दौड़े अधिकारी, पुलिस ने छानबीन की शुरू

आगराNov 04, 2018 / 10:57 am

अभिषेक सक्सेना

agra police

केनरा बैंक में चोरी की बड़ी साजिश, दीवार काटकर घुसे चोर, लेकिन, अंदर का नजारा देखकर रह गए हैरान

आगरा। दीपावली त्योहार पर बैंक में चोरी की बड़ी साजिश नाकाम हो गई। चोरों ने केनरा बैंक की दीवार में सेंधमारी की और बैंक के अंदर पहुंच गए। लेकिन, वे शौचालय तक ही पहुंच सके।चोर लॉकअप तोड़ने में कामयाब नहीं हो सके। माना जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी का हूटर बजने तक चोर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी सुबह हुई एक ग्रामीण ने दीवार को कटा हुआ देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। केनरा बैंक थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत नंदगवा तिराहा में आती है।
केनरा बैंक में दीवार काटी
आगरा के कस्बा पिनाहट में केनरा बैंक की शाखा में शनिवार रविवार रात चोरों द्वारा बैंक के पीछे से नकबजनी करके चोरी करने की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई। लेकिन, किसी तरह चोर भाग गए और घटना को अंजाम नहीं दे सके। जानकारी के अनुसार कस्बा के नंदगांव रोड स्थित केनरा बैंक की शाखा है। जहां बीती रात चोरों द्वारा बैंक के पीछे बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने का कार्य किया गया। लेकिन चोर बैंक के पीछे शौचालय तक ही पहुंच पाए। ग्रामीणों की मानें तो पुलिस की गाड़ी का हूटर और ग्रामीणों की जगार होने की वजह से बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दे सके।
दीवार कटी देखकर उड़े होश
बैंक के बिल्डिंग स्वामी दीपक गुप्ता रविवार सुबह बैंक के पीछे पीडब्ल्यूडी हाउस में मंदिर पर पूजा करने गए। उन्होंने देखा कि बैंक की दीवार कटी हुई है तो तत्काल इसकी जानकारी बैंक कर्मियों सहित पुलिस को दी गई। मौके पर बैंक कर्मी और पुलिस पहुंची। उन्होंने घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं ग्रामीण मोनू समाधिया, सत्येंद्र परिहार सहित दर्जनों लोगों ने बैंक की वारदात को एक गंभीर बड़ा मामला बताते हुए कहा कि सबसे बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले यहां शराब के ठेके हैं। पुलिस प्रशासन यहां से हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट करवाएं। सुबह से लेकर शाम तक शराबी आधी रात तक झूमते रहते हैं और बवाल करते रहते हैं। बच्चे बूढ़ों और सामाजिक लोगों का निकलना दूभर है। पिनाहट कस्बा के अंदर उन्होंने कई दुकानों को अपना निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो