scriptलोकसभा चुनाव से पहले ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने ममता बनर्जी को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा! | astrologer big prediction for mamta banerjee before loksabha chunav | Patrika News
आगरा

लोकसभा चुनाव से पहले ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने ममता बनर्जी को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा!

ममता बनर्जी की ग्रहदशा को देखते हुए ब्रज के ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र भविष्यवाणी की है।

आगराFeb 05, 2019 / 03:44 pm

suchita mishra

mamta banerjee

mamta banerjee

आगरा। लोकसभा चुनाव बेहद करीब हैं। भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी दल एकजुट हो रहे हैं। इसको लेकर देशभर में महागठबंधन की तैयारी की जा रही है। ऐसे में एक बड़ा सवाल है कि यदि महागठबंधन बन भी जाता है तो इसकी कमान किसके हाथ में होगी। एक ओर बसपा सुप्रीमो मायावती प्रधानमंत्री बनने सपने देख रहीं हैं तो वहीं पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी भी लगातार सियासी दांव चल रही हैं।
कुछ समय पहले ममता ने पश्चिम बंगाल में रैली कर विपक्ष के तमाम नेताओं को एकजुट किया था, वहीं अब ताजा मामला उनके धरने पर बैठने का है। इस दौरान भी विपक्ष उनके साथ नजर आ रहा है और केंद्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगा रहा है। इन स्थितियों को देखकर कुछ लोगों का मानना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में ममता महागठबंधन की बागडोर संभालकर नरेंद्र मोदी से मुकाबला कर सकती हैं। लेकिन इस बारे में ज्योतिष कुछ और ही कहता है, जानिए इसके बारे में।
ब्रज के ज्योतिषाचार्य बोले, नहीं मिलेगी महागठबंधन की कमान
ब्रज के ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र के मुताबिक सिंह नामाराशि की ममता बनर्जी स्वभाव से काफी जिद्दी हैं और हर मौके का फायदा उठाना जानती हैं। लेकिन इस बार ममता का दांव उन पर उल्टा पड़ेगा क्योंकि उनकी ग्रहदशा खराब चल रही है। ममता बनर्जी की कुंडली के चौथे भाव में राहू गोचर कर रहा है। 6 मार्च को राहू उनके तृतीय भाव में आ जाएगा और उनके भाग्य भाव को देखेगा। भाग्य भाव में उस समय केतु होगा। इस स्थिति से उनकी मानसिक दशा प्रभावित होगी और उनकी वाणी खराब होगी। वे कानूनी दांवपेंच में भी फंस सकती हैं। इसका सीधा असर उनकी राजनीतिक छवि पर पड़ेगा। इस स्थिति के बीच ममता बनर्जी को महागठबंधन की कमान मिल पाना बहुत मुश्किल होगा। ऐसे में उनके प्रधानमंत्री बनने के सपने पर भी पानी फिर जाएगा।

Home / Agra / लोकसभा चुनाव से पहले ब्रज के ज्योतिषाचार्य ने ममता बनर्जी को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो