script‘पत्नी लेखपाल क्या बनी…झाड़ने लगी है रौब’, पति बोला-रोटी मांगने पर करती है झगड़ा | Wife attitude changed after getting lekhpal job husband agra couple Controversy | Patrika News
आगरा

‘पत्नी लेखपाल क्या बनी…झाड़ने लगी है रौब’, पति बोला-रोटी मांगने पर करती है झगड़ा

पति का कहना है कि पत्नी के नौकरी क्या लगी, उसके तेवर बदल गए हैं। लेखपाल बनने के बाद वह पति पर ही रौब झाड़ने लगी है। मामला यूपी के आगरा का है।

आगराApr 22, 2024 / 09:25 pm

Aman Pandey

Wife attitude changed after getting lekhpal job husband agra couple Controversy
उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने ऐलान किया है कि उसकी पत्नी लेखपाल की नौकरी छोड़ेगी फिर वह उसे साथ रखेगा। पति का आरोप है कि लेखपाल बनने के बाद पत्नी के तेवर बदल गए हैं। सरकारी नौकरी लगने के बाद वह पति पर ही रौब झाड़ने लगी है। पति का कहना है कि पत्नी ने खाना बनाना छोड़ दिया है। हालांकि, पत्नी का कहना है कि पति झूठ बोल रहा है।
मामला रविवार को परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। यहां दोनों के बीच सुलह की कवायद की गई। इस पर पति ने पत्नी के नौकरी छोड़ने पर ही साथ रखने की बात कही। मामले में अगली तारीख दी गई है। दंपती शमसाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

काम करने पर झगड़ती है पत्नी

युवक ने बताया कि उसकी सेनेटरी की दुकान है। 2 साल पहले लेखपाल की भर्ती निकली थी। पत्नी को तैयारी कराई। नौकरी लगने के बाद कुछ दिन तो सब कुछ सही चला। लेकिन, कुछ दिन बाद पत्नी के तेवर बदल गए। नौकरी पर जाने से पहले और आने के बाद कोई काम नहीं करती। काम के लिए कहने पर झगड़ा होने लगा।

तीन महीने मायके में रह रही पत्नी

पति के मुताबिक, तीन महीने पहले पत्नी घर छोड़कर चली गई। अब मायके से आने के लिए राजी नहीं है। वहीं, पत्नी का कहना था कि वह नौकरी के साथ घर का काम करती है। पति बार-बार टोकाटाकी करता है। विरोध करती है तो पति झगड़ते हैं। वह साथ रहना चाहती है।
यह भी पढ़ें

वेस्ट यूपी के ‘ठाकुरों की नाराजगी’ दूर करेंगे राजनाथ सिंह, नोएडा में BSP ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें

पति-पत्नी में नहीं हो सका समझौता

मामले में काउंसलर ने कहा कि पति-पत्नी को समझाया गया है। उन्हें किसी तरह की समस्या होने पर एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा गया है। पति नौकरी छोड़ने पर ही पत्नी के साथ रहने की जिद पर अड़ा है। अगली तारीख पर फिर से काउंसिलिंग की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो