scriptKalki 2898 AD के भैरवा के लिए प्रभास ने वसूले अरबों रुपये, नई रिलीज डेट के साथ जानें स्टारकास्ट की फीस | Kalki 2898AD Star Cast Fees And New Release Date Prabhas Amitabh Bachchan | Patrika News
टॉलीवुड

Kalki 2898 AD के भैरवा के लिए प्रभास ने वसूले अरबों रुपये, नई रिलीज डेट के साथ जानें स्टारकास्ट की फीस

Kalki 2898 AD Star Cast Fees: प्रभास और अमिताभ बच्चन की मच अवेटेड मूवी कल्की 2898 एडी की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इसी के साथ जानिए पूरी स्टारकास्ट को कितनी फीस अदा की गई है इस मूवी के लिए।

मुंबईApr 27, 2024 / 06:51 pm

Jaiprakash Gupta

Kalki 2898 AD Star Cast Fees
Kalki 2898 AD Star Cast Fees: प्रभास और अमिताभ बच्चन की मच अवेटेड मूवी कल्की 2898 एडी की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इसी के साथ हम लेकर आए हैं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की फीस की अपडेट भी।

कब रिलीज होगी कल्की एडी 2898?


Kalki 2898 AD के नए पोस्टर के साथ आज फिल्म मेकर्स ने इसकी लेटेस्ट रिलीज डेट भी बता दी। अब ये मूवी 27 जून को रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स हैं। चलिए अब इनकी फीस के बारे में भी जान लेते हैं।

1. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन इसमें अस्वस्थामा के रोल में हैं। इस रोल के लिए अमिताभ को 18 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। ये प्रभास की फीस से 733 फीसदी कम है।
यह भी पढ़ें

TMKOC के गुरुचरण सिंह सोढ़ी का मिसिंग होने से पहले ऐसा था हाल, छोड़ दिया था खाना-पीना


2. प्रभास (Prabhas)


साउथ इंडिनय स्टार प्रभास इस मूवी में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें वो भैरवा के रोल में दिखेंगे। इसके लिए उन्होंने करीब 150 करोड़ रुपये लिए हैं।


3. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में हैं। इसके लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये का चेक दिया गया है।

यह भी पढ़ें

क्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा

4. कमल हासन (Kamal Haasan)

साउथ इंडियन स्टार कमल हासन इस फिल्म में कैमियो रोल निभा रहे हैं। इस रोल के लिए कमल हासन को 20 करोड़ रुपये दिए गए हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

5. दिशा पाटनी (Disha Patani)


इस फिल्म का बजट 750 करोड़ रुपये है। मूवी में दिशा पटानी भी हैं। उन्होंने इसके शूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उनके किरदार के लिए फिल्ममेकर्स 2 करोड़ रुपये उन्हें दे रहे हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / Kalki 2898 AD के भैरवा के लिए प्रभास ने वसूले अरबों रुपये, नई रिलीज डेट के साथ जानें स्टारकास्ट की फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो