scriptरविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी, कहाः इसी तरह उछलने की कोशिश की तो कर देंगे काम तमाम | Hardcore Rohit Godara threatened to kill Ravindra Singh Bhati | Patrika News
जयपुर

रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी, कहाः इसी तरह उछलने की कोशिश की तो कर देंगे काम तमाम

Ravindra Singh Bhati: हार्डकोर अपराधी रोहित गोदारा ने निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी है।

जयपुरApr 27, 2024 / 05:25 pm

Rakesh Mishra

Ravindra Singh Bhati: विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से ही सुर्खियों में आए निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी हार्डकोर अपराधी रोहित गोदारा के निशाने पर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर कथित रूप से वायरल हो रहे एक पोस्ट में रोहित गोदारा ने रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी है। गोदारा ने लिखा कि मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे कि एक और सितारा चला गया।

बेनीवाल का भी किया जिक्र

कथित पोस्ट में गोदारा ने आगे लिखा कि हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे, लेकिन मेरे लोगों में उम्मेदारा बेनीवाल के कांग्रेस में जाने से निराशाजनक स्थिति के कारण ही रविंद्र सिंह भाटी इस लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रह पाया। हमने तो बड़े बड़ों को भी कई बार अपने पैरों के नीचे रखा है। हमको नहीं तो कोई चुनाव लड़ना है और ना कोई सत्ता का शौक है। पोस्ट में गोदारा ने इशारों-इशारों में भाटी को जान से मारने की धमकी देकर अंत में लिखा कि अब आप सही मार्ग चुनें।

भाजपा नेता को मिली धमकी

आपको बता दें कि विदेश में बैठा गैंगस्टर आए दिन रोहित गोदारा उद्योगपतियों और राजनेताओं को धमकाने में लगा हुआ है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने हाल ही में बीजेपी नेता को धमकी दी। वॉट्सऐप कॉल कर गोदारा ने 5 करोड़ की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी। इस मामले में बीजेपी नेता ने शिवदासपुरा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। शिवदासपुरा निवासी 36 साल के बिजनेस और बीजेपी नेता ने मामला दर्ज करवाया कि जब वह ऑफिस में था, तब दोपहर में मोबाइल पर इंटरनेशनल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा बताते हुए धमकाया। साथ ही कहा कि मुझे सब पता है कि तू कितना बड़ा बिजनेसमैन है। अगर 7 दिन में 5 करोड़ रुपए नहीं दिए तो कहीं भी छुप जाना, तुझे कोई भी नहीं बचा पाएगा। कॉल करने वाले ने धमकाया कि पुलिस भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। तेरे पास सिर्फ 7 दिन का समय है। इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो