scriptमुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सिपाही के घर 20 लाख की चोरी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप | gonda news | Patrika News
गोंडा

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सिपाही के घर 20 लाख की चोरी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

मुख्यमंत्री सुरक्षा में तैनात एक सिपाही तीन दिन की छुट्टी पर आया था। वह बाराबंकी जिले में अपने घर पर शादी समारोह में पूरे परिवार के साथ शामिल होने गया था। आज सुबह जब उसे घर पर चोरी होने की सूचना मिली तो उसने एसपी को फोन कर पूरी घटना बताई। उसके बाद से विभाग में हड़कंप मच गया।

गोंडाApr 27, 2024 / 03:33 pm

Mahendra Tiwari

Up gonda news

घटना की जांच करते पुलिस के अधिकारी डॉग स्क्वायड टीम

बाराबंकी जिले की रहने वाले यशवंत सिंह गोंडा में तैनाती के दौरान नगर कोतवाली क्षेत्र के नाथनगर बड़गांव में मकान बनाकर काफी दिनों से रह रहे हैं। बीते 25 अप्रैल को बाराबंकी स्थित उनके पैतृक घर पर शादी समारोह में शामिल होने सभी लोग घर पर गए थे। पड़ोस में काम करने वाले एक व्यक्ति को घर देखने के लिए कहा था। उन्हें आगे के कमरे की चाबी भी दे दिया था। आज सुबह उसने फोन करके बताया कि आपके घर पर चोरी हो गई है। उसके बाद मैं बाराबंकी से भाग कर यहां आया हूं।
मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात यशवंत सिंह गोंडा जिले में तीसरी वाहिनी पीएसी में तैनात थे। गोंडा में तैनाती के दौरान वह नगर कोतवाली क्षेत्र के नाथनगर में मकान बनाकर पूरे परिवार के साथ रहते थे। इस समय उनकी तैनाती मुख्यमंत्री सुरक्षा में है। फिर भी पूरा परिवार गोंडा में रहता है। 26 तारीख की रात्रि अज्ञात चोरों ने इनके सारे कमरों का ताला तोड़कर जेवर और कुछ नगदी लेकर करीब 20 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घर की रखवाली करने के लिए इन्होंने पड़ोस में काम करने वाले पराग दत्त वर्मा को जिम्मेदारी सौंप थी। आज सुबह उन्होंने फोन करके घर पर चोरी होने की जानकारी दिया। उसके बाद हम किसी तरह बाराबंकी से भाग कर यहां पहुंचे हैं। सीएम सुरक्षा में तैनात यशवंत सिंह ने बताया कि बाराबंकी जिले में हमारे घर पर शादी थी। पड़ोस में काम करने वाले वर्मा जी को हमने चाबी दे दिया था। घर की रखवाली करने की जिम्मेदारी सौंप थी। आज सुबह उन्होंने फोन करके बताया कि तुम्हारे घर पर चोरी हो गई है। उसने बताया कि सुबह हम अपने मालिक को जगाने आए थे। वह चाबी बिस्तर के नीचे रखे हुए थे। इसकी सूचना हमने एसपी साहब को दिया। यहां पहुंच कर देखा तो घर के सभी कमरों के और अलमारी के ताले टूटे थे। अलमारी में कुछ नगद और मेरे पत्नी तथा सासू मां का सामान रखा था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि करीब 20 लाख रुपए का सामान था। फिलहाल सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर नगर कोतवाल डॉग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया है। नगर कोतवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके लिए कई टीम में काम कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो