scriptउज्जैन के पहलवान मंत्री बोले…दंगल को किया जाए टेक्स फ्री | in madhya pradesh also be movie dangal tax-free | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन के पहलवान मंत्री बोले…दंगल को किया जाए टेक्स फ्री

प्रदेश सरकार के मंत्री पारस जैन (पहलवान) को आमिर खान की फिल्म दंगल भा गई। दंगल में बेटी बचाओ का अनूठा संदेश है। इससे समाज में जाग्रति आएगी और बेटियों की भी प्रतिभा निखरेगी।

उज्जैनDec 29, 2016 / 09:03 pm

Lalit Saxena

in madhya pradesh also be movie dangal  tax-free

in madhya pradesh also be movie dangal tax-free

उज्जैन. प्रदेश सरकार के मंत्री पारस जैन (पहलवान) को आमिर खान की फिल्म दंगल भा गई। उन्होंने बेटियों को कुश्ती व अन्य खेलों के प्रति आगे बढ़ाने वाली फिल्म बताते हुए सीएम को पत्र लिखा, जिसमें मांग रखी कि अन्य प्रदेशों की तरह दंगल फिल्म को मप्र में भी टेक्स फ्री किया जाए। भोपाल के टॉकीज में फिल्म देखने पहुंचे मंत्री और कहा कि दंगल में बेटी बचाओ का अनूठा संदेश है। इससे समाज में जाग्रति आएगी और बेटियों की भी प्रतिभा निखरेगी।

मंत्री जैन भी अखाड़े के पहलवान रहे हैं
बता दें कि मंत्री पारस जैन भी अखाड़े के पहलवान रहे हैं। वे अच्युतानंद गुरु व्यायामशाला से जुड़े हैं और युवा अवस्था में कुश्ती भी लड़ चुके हैं। यही वजह है की उन्हें दंगल फिल्म विशेष तौर पर पसंद आई। पत्रिका से बातचीत में मंत्री जैन ने कहा कि जब बेटे कुश्ती लड़ सकते हैं, तो बेटियां क्यों नहीं। बेटियों में असीम संभावनाएं हैं। समाज जाग्रत होगा तो बेटियां भी हमें इस खेल में गोल्ड मेडल दिला सकती हैं। 



in madhya pradesh also be movie dangal tax-free

कलेक्टर के साथ दंगल देखेंगी जिले की 300 बालिकाएं
एक जनवरी को ट्रेजर मॉल के पीवीआर में बालिकाओं में सुरक्षा एवं संबल की भावना बढ़ाने के लिए ‘दंगलÓ का विशेष शो रखा गया है। शो में बालिकाओं के साथ कलेक्टर भी शिरकत करेंगे। शो में जिले की 300 ऐसी बालिकाओं को शामिल किया जाएगा, जो खेलकूद गतिविधियों में शामिल रही हैं। संयुक्त कलेक्टर एसएस रावत ने बताया कि 30 जनवरी को शाम 4 बजे बृहस्पति भवन में बैठक आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी जिला खेलकूद अधिकारी तथा समन्वयक सहायक संचालक उच्च शिक्षा, जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला परियोजना रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो