scriptमरीज इलाज के लिए बोल रहा है, बदले में डॉक्टर दे रहा है गालियां, वायरल वीडियो | Government hospitals doctor talk to Patient with abusive language viral video news hindi | Patrika News
मुरादाबाद

मरीज इलाज के लिए बोल रहा है, बदले में डॉक्टर दे रहा है गालियां, वायरल वीडियो

डॉक्टर की पत्नी हाई कोर्ट में जज है। इसीबात का फायदा उठाकर डॉक्टर धमकी देते हैं कि मेरी बीवी हाईकोर्ट में जज हैं। कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता

मुरादाबादAug 24, 2017 / 11:04 am

pallavi kumari

government hospitals

government hospitals

रामपुर. रामपुर में सत्ता बदलते ही अब जिला अस्पताल के डॉक्टर भी बदल गए हैं। अस्पताल में इलाज करवाने आए मरीज उन्हें भगवान् का दर्जा देते हैं। उसके बदले में डॉक्टर मरीजों और मरीजों के तीमारदारों को गालियां देते हैं। उन्हें धमकाते हैं। इस वीडियो में ड्यूटी पर तैनात एक वरिष्ठ डॉक्टर कैसे मरीज तीमारदार को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। इस मामले पर राज्य मंत्री बलदेव सिंह आलेख जांच कराकर डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई करवाना चाहते हैं जबकि जिला अस्पताल सीएमएस उन्हें समझना चाहते है कि वह आगे से ऐसा ना करें।
लोगों की मानें तो डॉक्टर नागर की पत्नी हाई कोर्ट में जज है। सुनने में आया है कि मरीजों को यह कहकर धमकी देते हैं कि मेरी बीवी हाईकोर्ट में जज हैं। कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। यह बात सीएमएसआर के ढल हमें बता रहे हैं। इतना सबकुछ जानने के बावजूद डॉक्टर नागर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है।
डॉक्टर नागर ज़िला अस्पताल में वरिष्ठ सर्जन हैं। हाल में ही इनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक मरीज तीमारदार इनसे मरीज की बीमारी के बारे में कुछ कह रहा है। उसके बदले डॉक्टर बजाए जबाब देने के उन्हें धमकाने लगे और उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दे रहे हैं। हैरत करने वाली बात यह भी है कि मरीज कह रहा है कि डॉक्टर साहब से अगर कुछ हो गया तो आप क्या करेंगे, इस पर डॉक्टर भड़क गए और कहा कुछ हो जायेगा तो हम जबाब दे देंगे। यानी कोई अनहोनी मरीज़ के साथ होती है तो डॉक्टर अपने सीनियर डॉक्टरों अफसरों को जबाब दे देंगे।
वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। किस मरीज तीमारदार ने यह वीडियो वायरल किया है उनका अभी पता नहीं लग पा रहा है और न ही डॉक्टर नागर बता पा रहे है कि किस मरीज के किस तीमारदार से उनकी यह बातचीत हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो को लेकर हमने दर्जा राज्य मंत्री बलदेव सिंह आलेख से बातचीत की और उन्हें वायरल वीडियो को दिखाकर यह जाना की आप क्या एक्शन लेंगे। इस पर बलदेव सिंह आलेख ने कहा कि अभी मेरी जानकारी में नहीं है लेकिन आपने बताया है तो मैं मामले की जांच करवाकर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करवाउंगा।
डॉक्टर के वायरल वीडियो को लेकर अस्पताल में तैनात डॉक्टर नर्स और मरीज़ तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। इसी पर सी एम् एस ने बोला है कि में पहले बात करूंगा उन्हें समझाऊंगा। काफी सीनियर डॉक्टर है, थोड़ा बहुत तो होता है। उनके नेचर के बारे में पता लगा है कि डॉक्टर नागर मरीजों के साथ अच्छे से पेश नहीं आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो