scriptElection 2024: राजीव राय बोले चुनाव मैदान से बाहर एनडीए प्रत्याशी तो अरविंद बोले केवल चर्चे के लिए व्यक्तिगत टिप्पणी रहें | Lok Sabha | Patrika News
मऊ

Election 2024: राजीव राय बोले चुनाव मैदान से बाहर एनडीए प्रत्याशी तो अरविंद बोले केवल चर्चे के लिए व्यक्तिगत टिप्पणी रहें

घोसी लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी राजीव राय और एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर एक दूसरे पर लगातार निशाना साथ रहे हैं।

मऊApr 27, 2024 / 03:52 pm

Abhishek Singh

loksabha ghosi

घोसी में जुबानी जंग शुरू

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गया है। घोसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजीव राय ने कहा था कि एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग चुके हैं उसी पर पलटवार करते हुए सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर ने कहा कि सपा प्रत्याशी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वह व्यक्तिगत टिप्पणी करके चर्चा में आना चाहते हैं। लेकिन जमीनी स्थिति यह है कि जनता एकतरफा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए वोट कर रही है। एनडीए गठबंधन इस चुनाव में बहुमत से वापसी करेगा।
एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर ने सपा प्रत्याशी राजीव राय पर निशाना साधते हुए कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि, वह कहते हैं जब नाश मनुष्य का आता है बुद्धि विवेक सब मर जाता है, वही हाल है सपा प्रत्याशी राजीव राय का। अरविंद राजभर ने कहा कि मेच्योर पॉलीटिशियन जो अपने आप को बोलता है। वह इस प्रकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। जिनके पास कोई एजेंडा नहीं है ।वह सिर्फ व्यक्तिगत टिप्पणी करके चर्चा में बना रहना चाहते हैं। मैंने एक वीडियो में देखा था कि वह सरकार गिराने की बात कर रहे थे सरकार गिरा देंगे यह कर देंगे वह कर देंगे। जब मैं वीडियो देखा तो उसमें देखा उनकी कुर्सियां सारी गिरी हुई थी, कुर्सी पर कोई बैठा नहीं था।

संविधान की खतरे की बात केवल विपक्ष कर रहा- अरविंद राजभर

सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर ने कहा कि विपक्ष बार-बार भारतीय संविधान पर टिप्पणी कर रहा है उसको ऐसा लग रहा है कि उनके पास कुछ है नहीं भारतीय संविधान को लेकर वह बार-बार कह रहे हैं संविधान खतरे में है । संविधान खतरे में नहीं है खतरे में उनके पार्टी का संविधान है, वह गलत बोल रहे हैं। उनको पूरी बात बतानी चाहिए वह बार-बार बोल रहे हैं कि भारत का संविधान खतरे में है अरे भाई भारत का संविधान कैसे खतरे में हो जाएगा। संविधान खतरे में है विपक्ष पार्टी कि समाजवादी पार्टी का । जैसे ही जीरो सीट पर आए सबसे पहले उनकी मान्यता घटकर आ जाएगी सबसे नीचे तो उनका संविधान खतरे पर है। मैं तो यह कहूंगा दलित समाज से तनिक भी इन समाजवादीयो की भ्रम में आने की कोई आवश्यकता नहीं है। इनके गुमराह में आने की कोई आवश्यकता नहीं है। भारतीय संविधान की रक्षा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एनडीए गठबंधन करने का काम करेगा। रक्षा ही नही करेगा हम उन व्यक्ति व्यक्तियों की रक्षा करेंगे जो सामाजिक शैक्षणिक और राजनीतिक और आर्थिक दृष्टि से कमजोर कहीं ना कहीं है समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कुरीतियों से जो पीछे रह गए हैं हम एनडीए के लोग उसको और बेहतर करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो