scriptसोनम कपूर- आनंद आहूजा के रिश्ते में आ गई थी दरार! डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस | Sonam Kapoor Anand Ahuja separation rumors traumatised after gaining weight baby born everything changed | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम कपूर- आनंद आहूजा के रिश्ते में आ गई थी दरार! डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

Sonam Kapoor And Anand Ahuja: एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बीच सब पहले जैसा नहीं है। बच्चा के जन्म के बाद सब बदल गया है।

मुंबईApr 27, 2024 / 02:12 pm

Priyanka Dagar

सोनम कपूर और आनंद आहूजा में आई गई थी दूरियां

सोनम कपूर और आनंद आहूजा में आई गई थी दूरियां

Sonam Kapoor And Anand Ahuja: सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि डिलीवरी के बाद मैंने काफी दर्द झेला है। जब मेरा वजन बढ़ने लगा तो मैं काफी परेशान हो गई थी। मैं सदमे में चली गई थी। इसी को लेकर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने कई और बातें बताई हैं। आइये जानते हैं आखिर उनके बढ़ते वजन की वजह से क्या-क्या हुआ था…

सोनम कपूर को लगा था गहरा सदमा (Sonam Kapoor And Anand Ahuja)

सोनम कपूर की शादी 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई थी। शादी के 4 साल बाद कपल के घर बेटे वायु का जन्म हुआ। मां बनने के बाद सोनम कपूर का वजन अचानक बढ़ गया था। सोनम कपूर ने एक फैशनेबल पर्निया पॉडकास्ट में बताया, “जब मैंने वायु को जन्म दिया तो मेरा वजन 35 किलो बढ़ गया था। इससे मैं काफी परेशान हो गई थी। जब आप मां बनती हैं तो सारी जिम्मेदारियां आप पर आ जाती हैं। बच्चे की देखभाल के अलावा आप खुद के खाने-पीने और वर्कआउट का भी ध्यान नहीं रख पाती। इन चीजों से निकलने में मुझे डेढ़ साल लगा, तब मुझे एहसास हुआ कि यह एक नॉर्मल चीज है। हर समय आप एक जैसी नहीं रह सकती। जैसे-जैसे आपकी जिंदगी बढ़ती है, उसमें लोग आते हैं वैसे-वैसे दिक्कत भी आती है।
यह भी पढ़ें

इस मुस्लिम एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे ये 72 साल के एक्टर, प्यार का इजहार कर बोले- आज भी है फीलिंग्स

सोनम ने आगे बताया, “जब बच्चा हो जाता है तो पति के साथ भी रिश्ता पहले जैसा नहीं रहता। हर रिश्ता हर चीज बदल जाती है, आप खुद बदल जाते हैं, मेरे और पति आनंद के साथ भी यही हुआ था, वायु के जन्म के बाद हमारी बातचीत कम हो गई थी। हमारे बीच दूरियां आ गई थी, फिर हमने मिलकर बात की और धीरे-धीरे सब ठीक होता चला गया।”

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम कपूर- आनंद आहूजा के रिश्ते में आ गई थी दरार! डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो