scriptLok Sabha Election 2024 : पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का बड़ा ऐलान, हर बीजेपी कार्यकर्ता को देंगे मोटरसाइकिल | Lok Sabha Election 2024: Former minister Gopal Bhargava makes a big announcement, will give a motorcycle to every BJP worker | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का बड़ा ऐलान, हर बीजेपी कार्यकर्ता को देंगे मोटरसाइकिल

ऐसे में मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विधायक गोपाल भार्गव आगे आए। उन्होंने वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए बड़ा ऐलान किया।

भोपालApr 27, 2024 / 06:50 pm

deepak deewan

Lok Sabha Election 2024g :
Lok Sabha Election 2024 : देश की तरह मध्यप्रदेश में भी लोकसभा चुनावों के दो चरणों में कम मतदान ने बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है। पहले चरण में कम मतदान के बाद बीजेपी के शीर्ष नेता सक्रिय हुए और हर हाल में दूसरे चरण में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए लाख जतन किए पर कुछ काम नहीं आए। दूसरे चरण में भी मामला टांय टांय फिस्स ही रहा। ऐसे में मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विधायक गोपाल भार्गव आगे आए। उन्होंने वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए बड़ा ऐलान किया।
गोपाल भार्गव ने हर बीजेपी कार्यकर्ता को मोटरसाइकिल देने की घोषणा की है। इसके लिए कार्यकर्ता को अपने बूथ में शत प्रतिशत वोटिंग करानी होगी। गोपाल भार्गव को लोकसभा चुनावों में पन्ना प्रभारी बनाया गया है और उन्होंने पन्ना कार्यकर्ताओं को ही अधिकतम वोटिंग कराने पर यह बड़ा ऑफर दिया।
गोपाल भार्गव ने ऐलान किया है कि जो पन्ना प्रभारी अपने इलाके में शत प्रतिशत वोटिंग कराएंगे उन्हें नई मोटर साइकिल इनाम के रूप में मिलेगी। भार्गव ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर वीडियो भी जारी किया।
गोपाल भार्गव सागर जिले की रहली विधानसभा से विधायक हैं जोकि दमोह लोकसभा सीट में आती है। दमोह लोकसभा की रहली में मतदान की धीमी रफ्तार को देखते हुए भार्गव ने सभी पन्ना प्रमुखों को वोटिंग के लिए सक्रिय करने के लिए यह बड़ा ऐलान किया। मतदान के दौरान ही गोपाल भार्गव ने ये बयान जारी किया।
बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में भी पिछली बार की तुलना में कम वोटिंग हुई। पिछली बार की तुलना में नौ प्रतिशत कम मतदान हुआ। बीजेपी के लिए यह चिंता की बात बन गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो