scriptनफरत नहीं, नौकरी चुनो, चौथे चरण के चुनाव से पहले राहुल गांधी का पीएम मोदी पर कड़ा प्रहार, बोले-15 अगस्त तक 30 लाख… | rahul gandhi attacks narendra modi before fourth phase of lok sabha election 2024 india alliance adani ambani youth job | Patrika News
राष्ट्रीय

नफरत नहीं, नौकरी चुनो, चौथे चरण के चुनाव से पहले राहुल गांधी का पीएम मोदी पर कड़ा प्रहार, बोले-15 अगस्त तक 30 लाख…

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 08:48 pm

Paritosh Shahi

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि 4 जून को उनकी यानी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। राहुल गांधी का कहना है कि देश में फिलहाल बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है, इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर वह 15 अगस्त तक 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। उन्होंने गुरुवार को देश के युवाओं ने नाम एक वीडियो संदेश में यह बातें कही। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है, वे स्लीप कर रहे हैं और वह हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

आपका ध्यान भटकना नहीं चाहिए…

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा निर्णय ले लिया है कि अगले चार-पांच दिनों में आपके ध्यान को भटकाना है। इसके लिए कुछ न कुछ करना है, लेकिन, आपका ध्यान भटकना नहीं चाहिए। बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। लेकिन, झूठ बोला, नोटबंदी की, गलत जीएसटी लागू की। राहुल गांधी ने कहा, “4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। इंडिया की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो।”
राहुल ने कहा कि हम भर्ती भरोसा स्कीम ला रहे हैं। 15 अगस्त तक हमारी इस भर्ती भरोसा स्कीम में 30 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरण का मतदान पूरा हो चुका है। कुल सात चरणों में मतदान होना है, जिसके बाद 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे।
हैदराबाद में आज राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भाजपा, आरएसएस ने साफ कह दिया है कि अगर वे चुनाव जीतेंगे तो हिंदुस्तान के संविधान को बदल देंगे, उसे रद्द कर देंगे। हिंदुस्तान का संविधान हिंदुस्तान के गरीब लोगों की किताब है, यह उन्हें अधिकार देता है। भाजपा के नेता जब संविधान को बदलने, उसे रद्द करने की बात करते हैं तो सिर्फ गरीब जनता पर नहीं बल्कि देश की आत्मा पर आक्रमण करते हैं।”

Hindi News/ National News / नफरत नहीं, नौकरी चुनो, चौथे चरण के चुनाव से पहले राहुल गांधी का पीएम मोदी पर कड़ा प्रहार, बोले-15 अगस्त तक 30 लाख…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो