वीडियो : नवाबी शहर फैजाबाद और धार्मिक नगरी अयोध्या में मनाया गया कुर्बानी का त्यौहार

By: Anoop Kumar

Updated On: Aug, 22 2018 12:28 PM IST

 
  • बकरीद की मुख्य नमाज सिविल लाइन की ईदगाह में कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई. इस दौरान हजारों नमाजियों ने देश के लिए अमन और चैन की दुआ मांगी

फैजाबाद : नवाबों के शहर फैजाबाद व रामनगरी अयोध्या में भी ईदुल अजहा बकरीद की नमाज आपसी सौहार्द व प्रेम के साथ पढ़ी गई।बकरीद की मुख्य नमाज सिविल लाइन की ईदगाह में कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई. इस दौरान हजारों नमाजियों ने देश के लिए अमन और चैन की दुआ मांगी. ईदगाह के साथ-साथ जिले के सभी मस्जिदों में भी नमाज अदा की गई. नमाज अदा होने के बाद लोग एक दूसरे से गले मिलकर ईद-उल-अज़हा की बधाई दी.इस दौरान ईदगाह के मैदान पर पूर्व राज्य मंत्री व सपा नेता पवन पांडे पूर्व विधायक आनंदसेन यादव समाजसेवी गुलशन बिंदु डीएम डा अनिल पाठक एसएसपी डा मनोज कुमार ने लोगो को ईद उल अजहा की मुबारकबाद दी. इसी के साथ अयोध्या के रानोपाली ईदगाह पर भी आपसी प्रेम व सौहार्द के बीच नमाज अदा की गई।

Published On:
Aug, 22 2018 12:28 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।