scriptसीरिया: दहशतगर्दों ने अब आत्मघाती कार बम विस्फोट को दिया अंजाम, धमाके के साथ हुई 100 की मौत | suicide car bomb blast in Syria took Over 100 people life | Patrika News

सीरिया: दहशतगर्दों ने अब आत्मघाती कार बम विस्फोट को दिया अंजाम, धमाके के साथ हुई 100 की मौत

Published: Apr 16, 2017 01:31:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

एक समझौते के तहत बसों से बाहर निकाला जा रहा था तभी वहां कार बम धमाका हो गया जिसमे कम से कम 100 लोग मारे गए और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए।

सीरिया के रशीदिन इलाके में सरकार के नियंत्रण वाले क्षेत्र से बसों से बाहर निकाले जा रहे लोगों के काफिले पर आत्मघाती कार बम विस्फोट में कम से कम 100 लोग मारे गए हैं। 

आब्जर्वेटरी के अनुसार सरकार और विद्रोहियों के कब्जे वाले इलाकों से लोगों को एक समझौते के तहत शनिवार को बसों से बाहर निकाला जा रहा था तभी वहां कार बम धमाका हो गया जिसमे कम से कम 100 लोग मारे गए और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए। यह आत्मघाती कार बम धमाका था।
आब्जर्वेटरी के अनुसार धमाका अलेप्पो के बाहरी इलाके रशीदिन में हुआ। लोग यहां शुक्रवार से ही इलाके से जाने का इंतजार कर रहे थे। घटना के बाद कई घायलों को ऐंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। 
गौरतलब है कि यहां इलाकों में फंसे लोगों के संकट से निकालने के लिए चार शहरों को लेकर समझौता हुआ था। इससे पहले दिसंबर में फंसे हुए लोगों को यहां से निकालने की योजना नाकाम हो गई थी उस समय विद्रोहियों ने लोगों को ले जाने वाली बसों में आग लगा दी थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो