scriptहाईवे पर सड़क घेरकर खड़ा था डंपर चालक, युवक ने फिल्मी स्टाइल में उड़ाई BIKE | Young man bolted in film style one dead highway latest news | Patrika News
ग्वालियर

हाईवे पर सड़क घेरकर खड़ा था डंपर चालक, युवक ने फिल्मी स्टाइल में उड़ाई BIKE

हाईवे पर सड़क घेरकर खड़े डंपर में टकराने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई,जबकि दो घायल हो गए।

ग्वालियरJan 09, 2018 / 04:41 pm

monu sahu

road accident

bike

ग्वालियर। हाईवे पर सड़क घेरकर खड़े डंपर में टकराने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई,जबकि दो घायल हो गए। तीनों बाइक सवार दोस्तों की उम्र १८ वर्ष के करीब है। एक गंभीर घायल को ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस डंपर को जब्त कर लिया है। हादसा सोमवार को दोपहर करीब एक बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर जयभान सिंह उर्फ कृष्णा पुत्र भानु चौहान, राजा सिकरवार पुत्र ओमप्रकाश सिकरवार एवं आकाश सविता निवासी न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बाइक से धोलपुर की ओर जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

लोकायुक्त की MP के इस शहर में हुई बड़ी कार्रवाई,हवलदार ले रहा था इतनी बड़ी रिश्वत सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अंबाह बाईपास मोड़ के सामने से थोड़े आगे जाने सड़क घेरकर खड़े डंपर क्रमांक आरजे ११ जीबी-०७३६ पीछे से टकरा गए। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें

CEO के खिलाफ धरने पर बैठीं भाजपा जनपद अध्यक्ष और सदस्य, चुनाव पर पड़ेगा बड़ा असर



मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने जयभान उर्फ कृष्णा चौहान को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजा सिकरवार को गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

हाईवे पर गैस के टैंकरों को लगाकर युवक करते थे ये

काम ,एसडीओपी ने बात सुन पकड़ लिया माथा

नहीं सुधर रहा बदहाल यातायात
हाईवे पर बदहाल यातायात कई लोगों की मौत का कारण बन चुका है। सर्विस लेन पर क्लियर न होने और हाईवे पर भी भारी वाहन खड़े रहने से जाम के हालात बने रहते हैं। इसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं।
यह भी पढ़ें

इमरजेंसी विंडो मिले लॉक, स्पीड गवर्नर भी थे नॉन एक्टिव, पुराने टायरों पर दौड़ रही बसें



नवंबर के अंत में कलेक्टर ने एसपी के साथ मुआयना करने के बाद एनएचएआई को सर्विस लेन दुरुस्त कराने नोटिस दिया था, लेकिन काम अपेक्षित गति से नहीं हो पा रहा। ऐसे में ट्रैफिक का सारा लोड हाईवे पर ही रहता है।

Home / Gwalior / हाईवे पर सड़क घेरकर खड़ा था डंपर चालक, युवक ने फिल्मी स्टाइल में उड़ाई BIKE

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो