scriptPakistan : चालान से बचने के लिए महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की,वीडियो वायरल | Pakistan: To avoid challan, woman tried to drive over traffic police, | Patrika News
विदेश

Pakistan : चालान से बचने के लिए महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की,वीडियो वायरल

Pakistan Traffic police News in Hindi : पाकिस्तान के इस्लामाबाद Islamabad में जब ट्रैफिक नियम तोड़ रही एक महिला को ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) ने रोकना चाहा तो उस महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। उसने चालान से बचने के लिए यह तरीका अपनाया। इस घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल (Video viral) हो रहा है।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 06:29 pm

M I Zahir

Pakistan Traffic Police

Pakistan: Woman tries to run over Traffic police to avoid challan

Pakistan Traffic police Video Viral News in Hindi : पाकिस्तान ( Pakistan ) से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया (Video Viral) है, जिसमें एक महिला और अधिकारी के बीच बहस बढ़ने के बाद ट्रैफिक पुलिस ( Traffic Police) से लगभग भागती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि महिला एक पुलिस कर्मचारी पर चिल्ला रही है और उससे पूछ रही है कि उसने उसे “तू” कह कर उसका अपमान क्यों किया।

पुलिसकर्मी का दावा , उसने अपमान नहीं किया

पुलिसकर्मी का दावा है कि उसने उसका अपमान नहीं किया। फिर वह उस पुलिस अधिकारी से दूर जाने के लिए कहती है, जो उसकी कार के सामने खड़ा था। जब पुलिस अधिकारी ना कहने के लिए अपना सिर हिलाता है और आगे बढ़ने से इनकार करता है, तो महिला बस कार चलाती है। कार ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मारती है और वह किनारे पर गिर जाता है सौभाग्य से कार से टकराने के बावजूद उन्हें गंभीर चोट नहीं आई।


पुलिस की गाड़ी महिला का पीछा करती है

इस घटना को रिकॉर्ड करने वाले एक वीडियो ने पाकिस्तान में बहुत आक्रोश पैदा किया। इसे एक्स यूजर रुबाब हयात ने 22 अप्रेल को ऑनलाइन शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, महिला को ओवरस्पीडिंग के लिए रोका गया था। जब बहस शुरू हुई तो ट्रैफिक पुलिस उसका चालान काट रही थी।

एक अधिकारी घायल

ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वीडियो में इस्लामाबाद में एक महिला को तेज़ गति से गाड़ी चलाने के कारण रोके जाने के बाद मोटरवे पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है। स्थिति तब बिगड़ जाती है जब महिला घटनास्थल से भागने का प्रयास करती है, जिससे एक अधिकारी घायल हो जाता है। इस्लामाबाद ट्रैफिक पुलिस ने पुष्टि की है कि घटना जनवरी में हुई थी और महिला पर आरोप लगाया गया है।

सोशल मीडिया यूजर का बनाया गया वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा बनाए गए वीडियो में महिला को अधिकारियों से भिड़ते और तेज रफ्तार टिकट पर निराशा व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, टूटे हुए टोल प्लाजा बैरियर के माध्यम से घटनास्थल से भागने से पहले महिला ने एक अधिकारी के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी। शुक्र है कि पुलिस गश्ती गाड़ी पीछा करने में सफल रही। वीडियो को एक उर्दू कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसका अनुवाद यह है, “प्रभावशाली महिला ने ओवरस्पीडिंग के लिए उसे रोकने और चालान करने पर ट्रैफिक वार्डन पर हमला कर दिया।”

Home / world / Pakistan : चालान से बचने के लिए महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की,वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो