scriptअमरीका : इस भारतवंशी को हो सकती है 50 साल जेल | Indian american could face 50 years sentence | Patrika News
विदेश

अमरीका : इस भारतवंशी को हो सकती है 50 साल जेल

अमरीका के न्यूजर्सी में 10 जुलाई को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के
आरोपी एक भारतवंशी नागरिक को यदि अदालत दोषी पाती है तो उसे 50 साल की सजा
हो सकती है। भारतवंशी उप्पल निलंबित लाइसेंस के साथ वाहन चला रहा था तथा
उसने शराब पी रखी थी। बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

Jul 16, 2015 / 02:39 am

अमरीका के न्यूजर्सी में 10 जुलाई को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के आरोपी एक भारतवंशी नागरिक को यदि अदालत दोषी पाती है तो उसे 50 साल की सजा हो सकती है। भारतवंशी उप्पल निलंबित लाइसेंस के साथ वाहन चला रहा था तथा उसने शराब पी रखी थी। बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

नशे में धुत 22 वर्षीय उप्पल का वाहन जिस कार से टकराया उसमें एक गर्भवती महिला, उसका पति और एक बच्चा सवार थे। उप्पल की कार से टकराने के बाद कार एक दूसरी कार से जा टकराई और हादसे में सभी कार सवारों की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उप्पल पहले भी यातायात नियमों का उल्लंघन करते पकड़ा जा चुका है। उस पर हत्या, हमला करने, शराब पी कर लोगों की हत्या करने और घायल करने का मामला दर्ज किया गया है।

अधिवक्ता मैथ्यू ब्राउन ने कहा कि उसने निलंबित लाइसेंस पर तेज गति से असुरिक्षत और लापरवाही से वाहन चलाया है तथा कई दुर्घटनाओं में शामिल रहा है। अधिकारी उसके खून में मौजूद शराब के स्तर की जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

इधर, मुख्य सहायक अधिवक्ता मैथ्यू ट्रोइयानो ने कहा कि अगर उस पर लगे आरोप साबित हो गए तो उसे 50 साल का कारावास हो सकता है। अगर इसमें वृद्धि हुई तो यह आजीवन कारावास में तब्दील हो जाएगी। उप्पल फिलहाल मॉरिसटाउन काउंटी करेक्शन फैसिलिटी में रह रहा है और उसके मामले की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

Hindi News/ world / अमरीका : इस भारतवंशी को हो सकती है 50 साल जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो