scriptव्हाइट हाउस के बाहर खड़ी कार में बम की सूचना से मचा हड़कंप, एक शख्स को लिया गया हिरासत में | Car and Bomb Claim at White House Sets Off Security Alert | Patrika News
विदेश

व्हाइट हाउस के बाहर खड़ी कार में बम की सूचना से मचा हड़कंप, एक शख्स को लिया गया हिरासत में

अमरीका के राष्ट्रपित भवन व्हाइट हाउस की एक जांच चौकी के पास शनिवार देर रात एक कार अचानक पहुंच गई, जिसके चालक ने उसमें बम होने का दावा किया। इस मामले में अमरीकी खुफिया सेवा ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

Mar 19, 2017 / 07:52 pm

Nakul Devarshi


अमरीका के राष्ट्रपित भवन व्हाइट हाउस की एक जांच चौकी के पास शनिवार देर रात एक कार अचानक पहुंच गई, जिसके चालक ने उसमें बम होने का दावा किया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा अधिकारी फौरन ही चौंकस हो गए। 



मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इस मामले में अमरीकी खुफिया सेवा ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। हालांकि, फिलहाल इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि वाहन में कोई उपकरण मिला या नहीं। इस घटना के बाद से व्हाइट हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 



व्हाइट हाउस के नजदीकी रास्ते बंद
खुफिया सेवा के अनुसार, घटना रात 11.05 बजे की है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में नहीं हैं। वह फ्लोरिडा के अपने मार-ए-लागो एस्टेट में है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार तड़के व्हाइट हाउस के चारों ओर कई मार्गो को ‘आपराधिक जांच जारी रहने’ का हवाला देते हुए बंद कर दिया गया।

Home / world / व्हाइट हाउस के बाहर खड़ी कार में बम की सूचना से मचा हड़कंप, एक शख्स को लिया गया हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो