scriptकनाडा में पैसे की कमी न होते हुए भी फूड बैंक से मुफ्त खाने का मज़ा ले रहा था भारतवंशी, गंवाई नौकरी | An Indian was enjoying free food from a food bank in Canada, lost his job | Patrika News
विदेश

कनाडा में पैसे की कमी न होते हुए भी फूड बैंक से मुफ्त खाने का मज़ा ले रहा था भारतवंशी, गंवाई नौकरी

फूड बैंक से खाना चुराने वाले लोगों की भी कमी नहीं है। पर कई बार ऐसे लोगों की चालाकी पकड़ी जाती है और ऐसा ही हुआ कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के एक शख्स के साथ।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 01:20 pm

Tanay Mishra

Indian origin man steals food from Canada food bank

Indian origin man steals food from Canada food bank

दुनियाभर में चालाकी करने वाले लोगों की कमी नहीं है। ऐसे लोग अलग-अलग जगहों पर कई तरह की चालाकी करते हैं और दूसरे लोगों को मूर्ख बनाते हैं। आजकल दुनिया भर के कई विकसित देशों में फूड बैंकों का प्रचलन आम है। कॉलेजों और मंदिरों/प्रार्थना के स्थानों के पास इस तरह के फूड बैंक चलाए जाते हैं। फूड बैंक में उन लोगों के लिए मुफ्त खाना रखा जाता है जिनके पास खाना खरीदने के पैसे नहीं होते। यह खाना जरूरतमंद लोगों के लिए होता है। पर इस तरह के फ़ूड बैंकों में चालाकी से फ्री खाना खाने वाले लोग भी हैं। हाल ही में कनाडा (Canada) में ऐसे ही एक शख्स की चालाकी सामने आई है।

कनाडा में फूड बैंक से मुफ्त खाने का मज़ा ले रहा था भारतीय शख्स
हाल ही में चालाकी का एक मामला सामने आया है। कनाडा में भारतीय मूल के डेटा साइंटिस्ट मेहुल प्रजापति ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि वह पैसे की कमी न होने के बावजूद कई फ़ूड बैंकों और चैरिटी से खाना खाता है और पैसे बचाता है।

मेहुल की मुफ्तखोरी की हुई आलोचना

फूड बैंक से खाना लेकर पैसे बचाने वाले मेहुल का वीडियो दूसरे सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद वायरल हो गया और उसकी आलोचना भी होने लगी। लोगों ने जमकर मेहुल की मुफ्तखोरी पर निशाना साधा।

गंवाई नौकरी

मेहुल का वीडियो वायरल होने के बाद वह जिस कंपनी में नौकरी करता था, उसे वहाँ से निकाल दिया गया है। कुछ लोगों ने मेहुल से सहानुभूति भी जताई है। हालांकि मेहुल ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है।

Home / world / कनाडा में पैसे की कमी न होते हुए भी फूड बैंक से मुफ्त खाने का मज़ा ले रहा था भारतवंशी, गंवाई नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो