scriptएयरसेल का शानदार ऑफर, सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉल और डेटा मुफ्त | Aircel offers unlimited voice calls, 2G data across all networks | Patrika News

एयरसेल का शानदार ऑफर, सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉल और डेटा मुफ्त

Published: Dec 15, 2016 07:24:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए दो नए जबरदस्त ऑफर लांन्च किए हैं। इन ऑफर के तहत ग्राहकों को असीमित डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलेगी।

Aircel offers

Aircel offers

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए दो नए जबरदस्त ऑफर लांन्च किए हैं। इन ऑफर के तहत ग्राहकों को असीमित डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलेगी। कंपनी ने RC 14 और RC 249 पेश किए है।
कंपनी के मुताबिक RC 249 ऑफर में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और अनलिमिटेड 2जी डाटा दिया जाएगा। यही नहीं, 4जी उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों तक रहेगी। इसी प्रकार से दूसरे RC 14 ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को असीमित कॉलिंग (लोकल और एसटीडी) की सुविधा एक दिन के लिए मिलेगी।
इससे पहले भी कंपनी ने एक प्लान लॉन्च किया था। एयरसेल ने एफआरसी 148 ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत यूजर को 149 रुपए के पहले रिचार्ज कराना होगा। इसमें आपको 90 दिनों के लिए फ्री एयरसेल टू एयरसेल (लोकल-एसटीडी) कॉल मिलेंगी। 
इसी के साथ आपको तीन महीनों तक प्रति माह 15,000 सेकेंड मिलेंगे, जिससे आप एयरसेल से बाकी ऑपरेटर्स को फ्री लोकल तथा एसटीडी कॉल्स कर सकते हैं। फ्री कॉल्स के अलावा इस पैक में अनलिमिटेड 2जी डाटा दिया जाएगा। यह प्लान केवल नए उपभोक्ताओं के लिए ही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो