मंगेतर से पैसों के लिए इस लड़की ने किया ब्रेकअप, मामला आपको हैरान कर देगा

By: Navyavesh Navrahi

Published On:
Apr, 24 2019 01:13 PM IST

    • लड़की ने पैसों के लिए किया ये काम
    • किसी ने की किया पसंद तो किसी को नहीं आया पसंद
    • मामला हैरान करने वाला

नई दिल्ली: आज के दौर में गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड बनाना और उसके बाद शादी करना आम बात है। हालांकि, कभी आपसी झगड़ों के चलते ये रिश्ते टूट भी जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी महिला ( Woman ) ने अपने मंगेतर से पैसों के लिए ब्रेकअप कर लिया। शायद नहीं, लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

डॉक्टरों ने मृत बताकर नवजात को कर दिया डिब्बे में बंद, लेकिन फिर हुआ ये चमत्कार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पैसों के लिए एक लड़की ने अपने मंगेतर से ब्रेकअप ( Breakup ) कर लिया। खास बात ये कि इस लड़की को लड़के के मांता-पिता ने लगभग 7 लाख रुपये का ऑफर दिया, जिसके तहत लड़की को अपने मंगेतर ( Fiance ) को छोडना था। लड़की ने पैसे लिए और ऐसा ही किया। वहीं इस बारे में लड़की ने खुद बताया। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़के के परिवार वाले लड़की को पहले से ही पसंद नहीं करते थे। ऐसे में माता-पिता ने लड़की को पैसों को ऑफर दिया। हालांकि, पहले तो लड़की ने ये करने से मना कर दिया। लेकिन जब उन्होंने कहा कि वो इस बारे में किसी को नहीं बताएंगे तो लड़की तैयार हो गई।

माइक्रोवेव में अंडे उबालते समय लड़की के साथ हुआ गंभीर हादसा और चली गयी आंखों की रोशनी

लड़की ने इस मामले के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कॉलेज में दोनों मिले और वहीं से प्यार की शुरुआत हुई थी। लेकिन रिंग सेरेमनी के बाद लड़के का रवैया बदल गया। लड़का हर पल में जानता था कि वो कहा हैं। साथ ही वो शराब पीकर लड़की से लड़ता भी था। ऐसे में लड़की ने पैसे लेकर ब्रेकअप करना सही समझा। वहीं सोशल मीडिया ( social media ) पर कुछ लोगों ने लड़की के फैसले को सही ठहराया तो कुछ ने गलत।

जावेद हबीब के BJP जॉइन करते ही बदल गया अमित शाह और मोदी का हेयरस्टाइल, जानें क्या है मामला

Published On:
Apr, 24 2019 01:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।