script‘बच्चों’ के लिए यहां एक साथ पूरा गांव हो गया नेकेड, बेहद दिलचस्प है वजह | villagers strips off for calendar to raise money for charity | Patrika News
अजब गजब

‘बच्चों’ के लिए यहां एक साथ पूरा गांव हो गया नेकेड, बेहद दिलचस्प है वजह

दरअसल, यह फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए किया गया। इसका उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसा जुटाना था।

Dec 08, 2018 / 05:55 pm

Vinay Saxena

wow

‘बच्चों’ के लिए यहां एक साथ पूरा गांव हो गया नेकेड, बेहद ​दिलचस्प है वजह

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सुना है चैरिटी के लिए लोगों ने अपने कपड़े उतार दिए हों? एक, दो नहीं बल्कि पूरे गांव ने नेकेड होकर फोटोशूट करवाया हो? ऐसा नजारा लंदन के आइवेड नाम के एक गांव में दिखने को मिला। दरअसल, यह फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए किया गया। इसका उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसा जुटाना है। फोटोशूट में 24 लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें खुद फोटोग्राफर भी शामिल था।
ब्यूटिशियन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया आइडिया

यह आइडिया लॉरा चीजमैन नाम की एक ब्यूटिशियन का था। 39 साल की लॉरा गांव में लगभग 15 साल से रहती हैं। लारा के मुताबिक, उन्हें दो हफ्ते पहले ही यह विचार आया तो उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद लोग से संपर्क किया। जैसे—जैसे लोगों को पता चलता गया वह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आगे आए। लारा ने कहा कि वह कुछ ऐसा करना चाहती थी कि लोग खुश हों और एक साथ आएं।
वजह पता चलते ही लोगों ने दिखाई दिलचस्पी

लॉरा ने बताया कि काफी ठंड थी। इस वजह से लोगों को शुरू में दिक्कत हुई, लेकिन जब लोगों को इसके पीछे की वजह के बारे में बताया गया तो सबसे बिना कि हिचक के अपने कपड़े उतारे। गांव लोगों ने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि बच्चों के लिए यह काम करना है तो वह तुरंत तैयार हो गए। बता दें, पहली बार में करीब 100 कैलेंडर छापे जाएंगे। इससे करीब एक लाख रुपए की कमाई हो सकती है।

Home / Ajab Gajab / ‘बच्चों’ के लिए यहां एक साथ पूरा गांव हो गया नेकेड, बेहद दिलचस्प है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो