script

खूबसूरत दिखने के लिए ट्रांसजेंडर ने करवाई अपने शरीर की 20 सर्जरी, खर्च किए 81 लाख रुपए

Published: Nov 12, 2018 11:26:41 am

Submitted by:

Vinay Saxena

बर्लिन की रहने वाली एक ट्रांसजेंडर ने खूबसूरत दिखने की चाह में अपने शरीर के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

omg

खूबसूरत दिखने के लिए ट्रांसजेंडर ने करवाई अपने शरीर की 20 सर्जरी, खर्च किए 81 लाख रुपए

नई दिल्ली: बर्लिन की रहने वाली एक ट्रांसजेंडर ने खूबसूरत दिखने की चाह में अपने शरीर के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी हां, 26 साल की इवाना का जन्म लड़के के रूप में हुआ था, लेकिन जैसे—जैसे उसकी उम्र बढ़ती गई उसे अपने शरीर में बदलाव महसूस होने लगा। इसके बाद से ही उसने लड़कियों जैसे कपड़े पहनने शुरू कर दिए।

खूबसूरत दिखने के लिए करवा ली 20 सर्जरी
इवाना खुद को खूबसूरत देखना चाहती थी। इसलिए उन्होंने अब तक अपने शरीर के कई हिस्सों की 20 सर्जरी करवा डाली हैं। इसमें नाक, स्तन, भौं, जबड़े और कान भी शामिल हैं। इन सर्जरी के लिए वह अब तक 87 हजार पाउंड यानी की करीब 81 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं। इवाना के मुताबिक, सर्जरी करवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुए तो वह हफ्ते में दो दिन सेक्स वर्कर का भी काम करती हैं। इससे जो कमाई होती है। उससे वह अपने शौक और इलाज को पूरा करती हैं।
जहां भी जाती हूं लोग करते हैं नोटिस

इवाना का कहना है कि वह सुदंर नहीं दिखती थी। कोई भी उन्हें नोटिस नहीं करता था। अगर आप खूबसूरत दिखते हैं तो सब आपको नोटिस करते हैं। इसलिए मैंने सर्जरी करवाई। अब मैं जहां जाती हूं वहां लोग मुझे ही देखते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो