scriptमहिला के कान में था दो दिन से दर्द, डॉक्टर के पास गई तो सामने आई चौंकाने वाली बात | Thailand's doctor launches lizard from woman's ear | Patrika News

महिला के कान में था दो दिन से दर्द, डॉक्टर के पास गई तो सामने आई चौंकाने वाली बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2019 09:49:38 am

Submitted by:

Deepika Sharma

Thailand Doctor: थाईलैंड की महिला के साथ हुआ अजीबो-गरीब वाकया
कान से निकली ऐसी चीज डॉक्टर भी देख हुए हैरान

hospital

महिला के कान में था दो दिन से दर्द, डॉक्टर के पास गई तो सामने आई चौंकाने वाली बात

नई दिल्ली। कुछ दिन से महिला lady के कानों में खुजली हो रही हो रही थी। जब डॉक्टर Doctor के पास गई तो महिला के कानों से कुछ ऐसा निकला, जिसे देख महिला खुद ही डर गई। दरअसल, महिला के कानों में खुजली होने के कारण दर्द भी होने लगा था, जिससे वो दो दिन से बैचेन भी थी।
doctor
बता दें कि मामला थाईलैंड Thailand के बैंकॉक bankok का है। महिला के कान का दर्द जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो इलाज करवाने के लिए डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर ने पहले तो महिला के कान में ऑटोस्कोप Autoscope के जरिए जांच की। जांच के दौरान महिला के कान में कुछ चीज रेंगती हुई दिखाई दी। डॉक्टर ने उस रेंगने वाली चीज को बहार निकालने के लिए एंटीबायोटिक antibiotic कान में डाली। इसके बाद भी वह बाहर नहीं आई।
डॉक्टर ने इसके लिए चिमटी का इस्तेमाल किया। जब वो चीज बाहर आई, तो उसे इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। जिसे वाे कोई रेंगने वाली चीज समझ रहे थे, वो कोई कीड़ा नहीं बल्कि एक छिपकली थी।
डॉक्टर ने इस अजब-गजब गरीब केस को सोशल मीडिया में शेयर किया। इसके साथ लिखा कि महिला के कान से निकलने वाली चीज छिपकली थी, जो जिंदा थी। छिपकली Lizard महिला के कान में सही तरह से हिल-डुल नहीं पा रही थी। इसी कारण उसके कान में खुजली होने के साथ साथ दर्द भी हो रहा था।
doctor
डॉक्टर के मुताबिक- “थाईलैंड में छिपकली को जिंग जोक कहा जाता है। छिपकली महिला के कान में कैसे घुसी, नहीं पता। फिलहाल वे डॉक्टर की निगरानी में है ऐसा अजीबो-गरीब मामले ने भी डॉक्टर को हैरत में डाल कर रख दिया था ।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो