scriptगन्ने के खेत में बकरी के साथ ऐसा काम कर रहा था.. गांव वालों ने पकड़ा रंगे हाथ और फिर जो हुआ कांप जाएगी रूह | python killed goat then villagers killed python | Patrika News

गन्ने के खेत में बकरी के साथ ऐसा काम कर रहा था.. गांव वालों ने पकड़ा रंगे हाथ और फिर जो हुआ कांप जाएगी रूह

Published: Sep 14, 2018 03:15:47 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

जिस किसी ने भी ये पूरा भयानक मंजर अपनी आंखों से देखा, उनकी रूह कांप गई।

up

गन्ने के खेत में बकरी के साथ ऐसा काम कर रहा था.. गांव वालों ने पकड़ा रंगे हाथ और फिर जो हुआ कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। आए दिन किसी ने किसी खूंखार जानवर द्वारा मासूम लोगों के साथ-साथ बेज़ुबानों को शिकार बनाने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं। जिसमें हर बार एक भयानक अंजाम देखने को मिलता है। इसी कड़ी में एक और ताज़ा मामला सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिस किसी ने भी ये पूरा भयानक मंजर अपनी आंखों से देखा, उनकी रूह कांप गई। अब यूपी के मुज़फ्फरनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक खूंखार अजगर ने एक बकरी को अपना निवाला बना लिया।
पूरा मामला बीते बुधवार का बताया जा रहा है, पुरकाजी ब्लॉक के शेठपुरा गांव में एक 15 फीट का भयानक अजगर गन्ने के खेत में आ धमका। खेत में पहले से ही एक बकरी मौजूद थी, जो घास चर रही थी। अजगर की नज़रें जैसे ही बकरी पर पड़ी, उसने बिना कोई देरी किए बकरी पर हमला बोल दिया। अजगर ने बकरी पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया और उसे निगलने लगा। ये नज़ारा देश वहां गांव के कई लोग इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते वहां भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने सबसे पहले तो बकरी को अजगर के चंगुल से छुड़ाया। लेकिन अफसोस काफी देर तक अजगर के नियंत्रण में रहने के बाद बकरी ने दम तोड़ दिया।

बकरी की मौत से गुस्साए गांव वालों ने अजगर को पीट-पीट कर मार डाला। गांव वालों को अपनी जान की भी फिक्र थी, इस वजह से भी उन्होंने अजगर को मार डाला। इस पूरे मामले पर गांव के एक शख्स ब्रजेश शर्मा ने बताया कि गन्ने के खेत में घास चर रही बकरी पर एक भयानक और विशाल अजगर ने धावा बोल दिया था। लेकिन इस पूरे मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये थी कि इतना कुछ होने के बाद भी वन विभाग को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो