scriptमहिला थाने में पति ने लगाई गुहार, मेरी पत्नी को वीडियो से बचाव | patna husband File Fir against wife addiction of tiktok videos | Patrika News

महिला थाने में पति ने लगाई गुहार, मेरी पत्नी को वीडियो से बचाव

Published: Aug 02, 2019 07:19:10 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पत्नी के टीक-टॉक वीडियो बनाने से परेशान था पति ( wife addiction of tik tok videos)
पत्नी के खिलाफ महिला थाने में कराई FIR
महिला को मोबाइल से दूर करने की लगाई गुहार

tik tok video

नई दिल्ली। पटना ( Patna ) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने महिला हेल्पलाइन में पत्नी को मोबाइल से दूर रखने की गुहार लगाई है ( wife addiction of tik tok videos )। बता दें कि महिला हेल्पलाइन ( women helpline ) के इतिहास में यह अपने तरह का एक अनोखा मामला है।

यह भी पढ़ें

यूपी के इस इलाके में तीन सिर वाली बच्ची ने लिया जन्म, लोग मान रहे हैं देवी का अवतार

क्या है मामला

पटना के महेंदु पंजाबी टोले के रहने वाले शंकर कुमार ने शिकायत की है कि उनकी पत्नी दिन रात मोबाइल पर लगी रहती है और टीक-टॉक ( tik tok ) पर वीडियो बनाती रही है। महिला पर वीडियो बनाने का ऐसा भूत सवार है कि वह बेटे को लंच तक देना भूल जाती है। अगर उससे किसी काम के लिए कहा जाता है तो वह साफ मना कर देती है।

अश्लील कमेंट्स से परेशान

पति का कहना है कि महिला की ओर से बनाए गए वीडियो पर जो अश्लील कमेंट्स आते हैं। इसके वजह से उनका जीना मुश्किल हो गया है। पति ने महिला पुलिस से गुहार लगाई है कि वह जल्द ही इस समस्या को ठीक करे।

यह भी पढ़ें

नींद में शख्स बन जाता है कलाकार, बनाता है बेहतरीन पेंटिंग लेकिन जागते ही…

क्या कहा महिला ने

वहीं , दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह अपने परिवार से अलग रह सकती है। लेकिन वह मोबइल से दूर नहीं रह सकती। वीडियो बनाने से रोके जाने को महिला ने अपनी आजादी पर चोट बताया है।

महिला हेल्पलाइ थाने पहुंची पत्नी ने बताया कि उससे पति की सोच बहुत छोटी है। वह उसे किसी भी तरह की आजादी नहीं देना चाहता। इस कारण उसे घर में घुटन होती है। महिला ने बताया कि उसे टीक-टॉक पर वीडियो बनाना और सोशल साइट चलाना काफी पसंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो