scriptमामूली कहासुनी से शुरू हुआ था विवाद, दुकानदार ने खौलता हुआ तेल फेंककर लिया बदला | mathura sweet shop owner throws hot oil on two brothers during fight | Patrika News

मामूली कहासुनी से शुरू हुआ था विवाद, दुकानदार ने खौलता हुआ तेल फेंककर लिया बदला

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2019 04:34:47 pm

Uttar Pradesh में समोसे के पैसे ना देने पर दुकानदार ने फेंका खौलता हुआ तेल।
आरोपी Sweet Shop के मालिक ने बेटों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम।
Police का कहना मामला जानबूझकर नहीं बल्कि दुर्घटना वश हुआ है।

मामूली कहासुनी से शुरू हुआ था विवाद, दुकानदार ने खौलता हुआ तेल फेंककर लिया बदला

मामूली कहासुनी से शुरू हुआ था विवाद, दुकानदार ने खौलता हुआ तेल फेंककर लिया बदला

नई दिल्ली। लोगों में आपस का झगड़ा और मामूली विवाद किस हद तक बढ़ जाए इस बारे में कुछ भी सही तरीके से कह पाना मुश्किल है। लोगों में सहनशीलता का अभाव है जिसकी वजह से छोटी-छोटी बातें बड़े लड़ाई और झगड़ों में तब्दील हो जाती हैं। इसी तरीके का एक अजीब मामला उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के मथुरा ( Mathura ) का सामने आया जहां झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो भाइयों पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया गया।

यह विचित्र घटना मथुरा के रेतिया मार्किट की है जहां आरोपी मिठाई दुकानदार ने समोसे के पूरे पैसे ना देने पर दो भाइयों के ऊपर गर्म तेल फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक दो भाई विष्णु और हेमराज (Hemraj) ने मिठाई दुकानदार आरोपी सुरेश कुमार से समोसे खरीदे थे। समोसे की कीमत 6 रुपये थी और उन्होने दुकानदार को 5 रुपये दिए बस इसी बात से सारे विवाद की शुरूआत हो गई।

Lion Attack: शेर बछड़े को बनाने ही वाला था अपना निवाला, तभी इस शख्स ने दिखाई ऐसी दिलेरी वीडियो हुआ वायरल

shop owner throws hot oil

दुकानदार सुरेश कुमार (Suresh kumar) ने पीड़ित विष्णु (Vishnu) से गाली-गलौज शुरू कर दी जिसके बाद विवाद बढ़ गया और दुकानदार सुरेश ने अपने बेटों के साथ दोनों भाइयों की पिटाई शुरू कर दी। दुकानदार ने अपने बेटों के साथ मिलकर दोनों भाइयों के ऊपर खौलता हुआ तेल फेंक दिया और इस दौरान विष्णु को बचाने के चक्कर में हेमराज गंभीर रूप से जल गया। वहीं विष्णु के ऊपर कम तेल गिरा तो उसे कम इंजरी हुई है।

पूरे मामले पर पुलिस ने जांच की और उनका कहना है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया बल्कि यह एक दुर्घटना है।वहीं दुकानदार का कहना था कि जब उसने विष्णु से समोसे के पैसे मांगे तो उसने दुकान में तोड़ फोड़ शुरू कर दी और उनसे पैसे भी लूट लिए। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो