scriptये भयानक नशा करने के बाद शैतान बना युवक, अपने ही जननांग में डाल लिए 15 अंडे.. और फिर | man stuffed 15 boiled eggs up to his bottom | Patrika News

ये भयानक नशा करने के बाद शैतान बना युवक, अपने ही जननांग में डाल लिए 15 अंडे.. और फिर

Published: Aug 27, 2018 11:11:34 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

वो GHB के प्रभाव में था। GHB एक प्रकार का date rape drug है, जो इंसान को शैतान बना देता है।

नई दिल्ली। नशे में धुत्त लोगों की छोटी-मोटी हरकतों को तो आपने अपनी आंखों से कई बार देखा होगा। लेकिन नीदरलैंड्स में हुए एक अनोखे मामले के बारे में आपने पहले देखना तो दूर, कभी सुना भी नहीं होगा। यूरोप के नीदरलैंड्स से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ऐसा कैसे संभव है। यहां रहने वाले एक 29 साल के शख्स ने ड्रग्स के नशे में अपने शरीर का ऐसा हाल कर दिया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया। शख्स की हालत काफी खराब हो गई, क्योंकि उसने 15 उबले हुए अंडे अपने शरीर के पिछले हिस्से में घुसा दिए।
एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक जब ये शख्स अपने पार्टनर के साथ अंडे उबाल रहा था, उस वक्त वो GHB के प्रभाव में था। GHB एक प्रकार का date rape drug है, जो इंसान को शैतान बना देता है। अंडे उबालने के बाद शख्स ने सभी 15 अंडों को अपने पिछले हिस्से में भरने का निर्णय लिया और फिर एक के बाद एक डाल दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद रात के समय उसके पेट में भयानक दर्द होना शुरू हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि शख्स की पहचान नहीं बताई गई है।
अस्पताल में आते ही उसकी जांच शुरू हुई तो पता चला कि उसे tachycardia हो गया था, ऐसी स्थिति में दिल की धड़कनें काफी तेज़ हो जाती हैं। शख्स का दिल एक मिनट में 120 बार धड़क रहा था, जबकि एक सामान्य व्यक्ति का दिल एक मिनट में केवल 100 बार ही धड़कता है। डॉक्टरों ने उसके पेट की अच्छे से जांच की। जांच में शख्स के पेट में काफी मात्रा में अनचाही हवा और तरल पदार्थ दिखा, जिसके बाद उसे आपातकालीन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों ने शख्स के शरीर से सभी अंडे निकाल दिए। कुछ दिनों तक अस्पताल में डॉक्टरों की देख-रेख में रहने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। फिलहाल शख्स की हालत स्थिर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो