बिल्डिंग की छत पर खड़ी होकर महिला ने फिल्मी स्टाइल में किया हंगामा, वापस मिल गई नौकरी

By: Priya Singh

Published On:
May, 28 2019 03:36 PM IST

    • नौकरी से निकालने पर महिला ने जमकर काटा बवाल
    • अधिकारियों ने हारकर वापस रखा नौकरी पर

नई दिल्ली। नौकरी से निकाले जाने पर महिला इतनी गुस्सा हो गई कि उसने जान देने की धमकी देनी शुरू कर दी। गुरुग्राम ( Gurugram ) में हुई इस घटना के बाद यह मामला सुर्ख़ियों में आ गया। यहां एक माहिला ने बिल्डिंग की छत पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। महिला छत के कोने पर खड़ी हो गई और नीचे कूदने की धमकी देने लगी। वहां मौजूद सभी लोग परेशान थे महिला बार-बार कूदकर जान देने की धमकी दे रही थी। लोगों ने कुछ समय बाद पुलिस को खबर की।

11 हज़ार बच्चों में से एक को होती है ये बीमारी, एक खुराक होती है 14 करोड़ की

पुलिस के आने के बाद महिला का ड्रामा खत्म हुआ और वह बिल्डिंग से नीचे उतरी। दरअसल, महिला गुरुग्राम के सेक्टर-18 में एक निजी कन्सलटेंसी कंपनी में काम करती है। किसी कारण उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। निकाले जाने की वजह से वह बौखलाई हुई थी। नौकरी से निकाले जाने पर उसने कंपनी से बदला लेने के लिए उसने आत्महत्या ( Suicide ) करने की धमकी दी और बिल्डिंग की छत पर चढ़ गई। वह बार-बार नौकरी पर वापस न रखने पर कूदकर जान देने की बात करने लगी।

इस गुड़िया पर था प्रेत का साया! लोग कहते हैं- उसका ज़िक्र करने से आती थी आफत, जानें क्या है सच्चाई

इसके बाद महिला के सहकर्मियों को जब इस बात का पता चला तो वे बिल्डिंग की छत पर पहुंचे और उसे मनाने लगे। लेकिन महिला ने उनकी एक न सुनी। जब पुलिस आई तो महिला और बौखला गई और चिल्लाकर धमकियां देने लगी। महिला छत से तभी उतरी जब कंपनी ने उससे अधिकारियों ने नौकरी से ना निकालने का वादा किया।

कैलाश पर्वत की यह खास ऊर्जा रोक देती है पर्वतारोहियों के कदम, वैज्ञानिक भी हैं हैरान

Published On:
May, 28 2019 03:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।