scriptसड़कों पर दौड़ रहे इस हरे-भरे ऑटो को देख लोग हैं हैरान, जानें क्या है इसमें खास | green auto running on the streets of pune | Patrika News

सड़कों पर दौड़ रहे इस हरे-भरे ऑटो को देख लोग हैं हैरान, जानें क्या है इसमें खास

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2019 03:43:44 pm

Submitted by:

Priya Singh

पुणे में एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में लगाए फूल-पत्ती
ऑटो रिक्शा की अजब-गजब तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

green auto running on the streets of pune

सड़कों पर दौड़ रहे इस हरे-भरे ऑटो को देख लोग हैं हैरान, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली। शहरों में जहां जगह की कमी हो गई वहीं लोगों ने अपने वातावरण को शुद्ध रखने के लिए अगल-अगल तरीके निकालने शुरू कर दिए हैं। लोग अपने घरों में बची जगहों, छत पर बगीचा बनाते हैं। पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक ऑटो रिक्शा की तस्वीर वायरल हुई थी। उस ऑटो रिक्शा के ड्राइवर ने अपने ऑटो की छत को एक गार्डन में तब्दील कर दिया था। ड्राइवर के मुताबिक, उसने ऐसा इसलिए किया था ताकि उसमें बैठने वाले को गर्मी न लगे।

अच्छी फोटो के चक्कर में बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ गई लड़की, उसके बाद जानें हुआ कुछ ऐसा

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की साइबर सिटी पुणे ( Pune ) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां के एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो की न केवल छत बल्कि पूरी ऑटो को ही हरा-भरा कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस ड्राइवर ने अपने ऑटो को आर्टिफिशियल घास और फूलों से कुछ इस तरह सजाया है कि वह लोगों में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

इंग्लैंड की रानी के जूतों पर क्यों टिक गई थी सबकी नज़र, कीमत का अंदाज़ा लगाते-लगाते लोग हुए परेशान

 

auto

सरकारी दस्‍तावेजों के मुताबिक, MH12QE0261 नंबर के इस ऑटो के मालिक का नाम इब्राहिम इस्‍माइल तंबोली है। पहली नज़र में यह ऑटो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है। ड्राइवर इब्राहिम ने अपने ऑटो में केवल हरियाली ही नहीं है बल्कि उसमें उन्होंने रंग-बिरंगे फूल भी लगाए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया ( social media ) पर इस ऑटो की तस्‍वीर वायरल हो गई है। इस तस्वीर को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो