डॉक्टर ने अपार्टमेंट की 8 वीं मंज़िल से डॉगी के पिल्लों को फेंक दिया, पड़ोसियों ने बनाया वीडियो और फिर

By: Nitin Sharma

Updated On:
11 Jun 2019, 02:11:56 PM IST

    • अपार्टमेंट की आठवीं मंज़िल से फेंके गए डॉगी के पिल्ले।
    • गिरते ही हो गई पिल्लों की मौत।
    • सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला लोगों के बीच आया।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुड़गाँव में रहने वाले एक इराकी डाक्टर से जुड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कथित तौर पर यहां रहने वाले एक इराकी डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट की 8 वीं मंज़िल की बालकनी से दो पालतू डॉगी के पिल्लों को नीचे फेंक दिया। अपार्टमेंट की मंज़िल से फेंके गए पिल्लों में से एक पिल्ले की तो तुरंत मौत हो गई थी और दूसरा पिल्ला भी कुछ देर बाद मर गया था।

जिस वक्त डॉक्टर अपार्टमेंट से पिल्लों को फेंक रहा था उसी दौरान उसके पड़ोसियों ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो पशु कल्याण एनजीओ द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पिल्लो को बालकनी से फेकते हुए बनाया गया वीडियो वायरल हुआ तो यह घटना लोगों के सामने आई।

इस शख्स ने खरीद तो ली महंगी BMW कार, लेकिन पेट्रोल भरवाने के लिए चुराता था मुर्गियां

 

puppies were thrown from eightth floor

आस-पास रहने वाली महिलाओं ने भी गुड़गांव के इस आवासीय परिसर की 8 वीं मंजिल से पिल्लों को गिरते हुए देखा था और ये पिल्ले गिरते ही तुरंत मर गए। इस पूरे घटनाक्रम को देख रही महिलाओं ने तुरंत सुरक्षा कर्मियों को मामले की जानकारी दी और बाद में सुरक्षाकर्मियों ने पशु कल्याण एनजीओ के लोगों को सूचित कर बताया।

इस इंजीनियर ने ठेला लगाने के लिए छोड़ दी नौकरी, कारण आपको हैरान कर देगा

मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि वे अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फुटेज को स्कैन कर मामले की जांच में जुटे हुए हैं ताकि पता लग सके कि असल में पूरी घटना में हुआ क्या था। जानकारी के मुताबिक अभी तक आरोपी डॉक्टर के ऊपर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

वहीं आरोपी डाक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर दिया है। डाक्टर का कहना है कि डॉगी के पिल्ले फ्लैट की बालकनी में मौजूद थे लेकिन वे नहीं जानते कि उनके साथ क्या हुआ है।

इस पर्यटन स्थल पर शर्ट उतारकर घूमना माना जाएगा अपराध, इन 3 नियमों का भी करना होगा पालन

Updated On:
11 Jun 2019, 02:11:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।