scriptनींद से उठी लड़की तो सिंदूर से भरी थी उसकी मांग, मामला जान हर कोई है हैरान | chhattisgarh minor girl want to marry with snake | Patrika News

नींद से उठी लड़की तो सिंदूर से भरी थी उसकी मांग, मामला जान हर कोई है हैरान

Published: Jun 25, 2019 04:19:28 pm

Chattisgarh के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की नाग से शादी करना चाहती है।
लड़की का मानना है कि नाग देवता ने उसके (Dream) में आए और उसकी मांग से सिंदूर भर दिया।

नींद से उठी लड़की तो सिंदूर से भरी थी उसकी मांग, मामला जान हर कोई है हैरान

नींद से उठी लड़की तो सिंदूर से भरी थी उसकी मांग, मामला जान हर कोई है हैरान

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ ( Chattisgarh ) के बलरामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पूरा मामला सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल बलरामपुर ( Balrampur ) जिले के कनकपुर गांव में एक लड़की नाग से शादी करना चाहती है। दुर्गावती ( Durgawati ) नाम की इस नाबालिग लड़की का कहना है कि वो नाग से शादी करना चाहती और जल्दी ही उन्हे अपना पति बना लेगी।

पंचायत में हुआ फैसला, 18 साल से कम उम्र के किशोर नहीं चलाएंगे मोबाइल फोन

marriage with snake

दुर्गावती नाम की इस लड़की का दावा है कि नाग देवता उसके सपने में आते हैं। लड़की का कहना है कि जब वह सुबह नींद से जागी तो उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था। लड़की का कहना है कि यह सिंदूर किसी और ने नहीं बल्कि नाग देवता ने ही उसकी मांग में भरा है। लड़की इस घटना के बाद से नाग देवता को ही अपना पति बता रही है और जल्दी ही उनसे शादी करने की बात कह रही है। दुर्गावती स्वयं को सांप की पत्नी बताते हुए कहती है रात को सोते वक्त उसके सपने में नाग देवता आए थे और अगली सुबह जब वो नींद से जागी तो उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था जो नाग देवता द्वारा भरा गया था। लड़की कहती है कि नाग देवता ने उसे आदेश दिया है कि वो अब किसी दूसरे से नहीं बल्कि उन्ही से शादी करेगी।

शराब पीकर शादी करने में पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने इतने पैसे लेकर तोड़ी शादी

snake

नाबालिग दुर्गावती का कहना है कि वह गांव में झाड़ फूंक का काम भी करती है और दूर-दूर से ग्रामीण लोग उससे झाड़- फूंक कराने आते हैं। दुर्गावती का कहना है कि झाड़-फूंक का काम करने का भी आदेश उसे नाग देवता ने ही दिया है। दुर्गावती की मां की भी यही मानना है कि नाग देवता ने उनकी बेटी की मांग भरी है। वो इस घटना को नाग देवता का आदेश मानती है। दुर्गावती की मां के अलावा गांव के लोग भी इस घटना को सच मानते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो