scriptडिलीवरी के दौरान महिला के पेट से निकली ऐसी चीज, देखकर डॉक्टरों के छूटे पसीने | bullet found in pregnant women stomach during delivery in patna | Patrika News

डिलीवरी के दौरान महिला के पेट से निकली ऐसी चीज, देखकर डॉक्टरों के छूटे पसीने

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2019 07:39:13 pm

Submitted by:

Shivani Singh

प्रसव के दौरान पेट से निकाली गोली ( bullet found in stomach )
महिला को पता नहीं चला कब लगी गोली
बाल-बाल बची बच्चे की जान

नई दिल्ली। पटना ( Patna ) के वैशाली से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक औरत को पता ही नहीं चला कि उसे कब और कैसे गोली लगी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब डॉक्टर ने प्रसव ( bullet found in stomach ) के दौरान पेट से गोली निकाली।

यह भी पढ़ें

#pmmodiondiscovery ने ट्विटर पर ला दिया है भूचाल

दरअसल, वैशाली ( Vaishali ) के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित सुल्तानपुर की रहने वाली एक गर्भवती औरत के पेट से बुधवार को खून निकलने लगा। परिजनों ने उसे मामूली जख्म समझ कर उसकी मरहम पट्टी कर छोड़ दिया। लेकिन थोड़ी देर बाद दर्द बढ़ता गया। घरवालों ने समझा कि महिला को प्रसव पीड़ा हो रही है। जिसके बाद वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागे।

woman

अस्पताल में डिलीवरी के दौरान डाक्टरों को जब गोली मिली तो वे हैरान रह गए। डॉक्टरों ने उसके पेट से 315 बोर की गोली निकाली। गनीमत रही के गोली पेट में पल रहे बच्चे को नहीं लगी। बच्चा बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें

एक-दूसरे की हुईं ये हिंदू-मुस्लिम लड़कियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

बता दें कि गोली कब, क्यों और कैसे लगी इसकी महिला को जानकारी नहीं है। वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि पेट में गोली लगने के बावजूद मां-बच्चे को कोई नुकसान नहीं होना भगवान का चमत्‍कार है। फिलहाल यह मामला पुलिस के पास है। पुलिस जांच में ही सामने आ पाएगा की आखिर मामला क्या था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो