script

अपने रिस्क पर देखें इस अजीबो-गरीब जींस की तस्वीर, कीमत जान सर्दी में आ सकता है पसीना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 04:22:52 pm

Submitted by:

Priya Singh

यह कोई नई बात नहीं है कि जींस को लेकर ऐसा कोई एक्सपेरिमेंट किया गया हो। इस जींस का एक पैर स्ट्रेस तो दूसरा पैर वाइड फ्लेयर स्टाइल का है।

bizarre jeans trend 2019 in sale for 26 thousand

अपने रिस्क पर देखें इस अजीबो-गरीब जींस की तस्वीर, कीमत जान सर्दी में आ सकता है पसीना

नई दिल्ली। पहनावे को लेकर लोग आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। हम इससे पहले भी आपके लिए कई ऐसी खबरें लेकर आए हैं जिसमें फैशन ने अपनी सीमा पार करते हुए लोगों को हैरान कर दिया। बीते साल जींस के फैशन मार्किट में कई ऐसी क्रांतियां आईं जिसे देख केवल हंसी ही आती है। आए दिन फैशन की दुनिया में बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं इसी बीच हर दिन फैशन के नए पायदान पर पहुंचती जींस की कंपनी डेनिम ने फिर एक जींस डिज़ाइन की है। यह जींस उसकी बाकि कलेक्शन से हटकर है। सबसे पहले डेनिम ने जीन्स को फाड़कर एक नई डिजाइन तैयार की जिसे डैमेज जीन्स के नाम से जाना जाने लगा। उसके बाद लगातार अलग-अलग और हटकर जींस मार्किट में आने लगीं उसमें सबसे ज्यादा महंगी और अलग जींस थीं एक्सट्रीम कट, ट्रंपेरेंट जींस, उपसाइड डाउन जींस और अब आई है एक अलग तरह की जींस जिसका सही नाम अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन लोग सोशल मीडिया पर इस जींस की फोटो को वायरल कर इसको अलग-अलग नाम से पुकार रहे हैं।
खबरों में आ गया भारत का यह ‘साबुन’, एक पीस की कीमत जान चकरा जाएगा माथा

 

new
कीमत जान आ सकता है पसीना…

यह कोई नई बात नहीं है कि जींस को लेकर ऐसा कोई एक्सपेरिमेंट किया गया हो। इस जींस का एक पैर स्ट्रेस तो दूसरा पैर वाइड फ्लेयर स्टाइल का है। इस अजीब और अनोखी जींस की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा कि आखिर डिज़ाइनर चाहता क्या था। बता दें कि इस जींस को डिज़ाइन करने वाले शख्स का नाम कसेनिया शनाइडर है। इस जींस की कीमत की बात करें तो यह 290 यूरो ( 26,537 रु.) है। जींस की यह डिजाइन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और लोग इसके बारे में लगातार अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो