script

OMG! बाथरूम में नहाने गई थी महिला, दिखा कुछ ऐसा निकल गई चीखें

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2018 11:52:59 am

Submitted by:

Priya Singh

चीन में एक महिला बाथरूम में नहाने पहुूंची, जहां टॉयलेट से एक काला सांप निकलता हुआ दिखाई दिया।

Woman

OMG! बाथरूम में दिखा कुछ ऐसा निकल गई महिला की चीखें

नई दिल्ली। कैसा हो अगर आप अपने बाथरूम में नहाने जाएं और वहां कुछ ऐसी चीज दिख जाए कि आपकी चीखें निकल जाएं। सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है कि बाथरूम में ऐसा क्या दिख सकता है। लेकिन, ये सही है।

ये भी पढ़ें: आठवें बच्चे को जन्म देने जा रही 70 साल की ये दादी, वजह जानने गए लोग तो मुंह पर लग गया ताला

चीन में एक महिला बाथरूम में नहाने पहुूंची, जहां टॉयलेट से एक काला सांप निकलता हुआ दिखाई दिया। सांप को देखते ही महिला की चीखें निकल गई।

black snake

बता दें, ये वीडियो 17 मई का है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चीन के एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की चीखें सुनकर बाथरूम में उसके दादा पहुंचे। उन्होंने सांप को हटाने की कई कोशिशें की। इसके बाद भी जब वह नहीं भागा तो उन्होंने टॉयलेट का फ्लैश चला दिया, जिससे सांप पूरा बाहर आ गया। सांप के टॉयलेट से बाहर आते ही महिला के दादा को पता चला कि वह सांप जहरीला नहीं है।

black snake

बताया जा रहा है कि सांप महिला के पड़ोसी लेकर आए थे। उन्होंने एक सांप को एक प्लास्टिक बैग में भरकर अपने बाथरूम में रखा था। वीडियो देखने के बाद पड़ोसी महिला सामने आई और उसने बताया कि वह सांप को लेकर आई थी।

ये भी पढ़ें: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिली ऐसी चीज, देखते ही मैनेजमेंट के छूटे पसीने

महिला के मुताबिक, सांप को मारकर वह उसे टॉनिक के रूप में इस्तेमाल करना चाहती थी, लेकिन इससे पहले ही वह भाग गया। फिलहाल, सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है।

बता दें, बीते दिनों दिल्ली के द्ववारका में नेताजी सुभाष इंटीट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी के गर्ल हॉस्टल के बाथरूम में एक बड़ी सी छिपकली निकल आई थी, जिसे देखते ही लड़कियां भाग खड़ी हुई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो