script

बेडरूम से आती थीं अजीब आवाज़ें, जिसकी वजह से डर के साए में जी रहा था कपल और फिर एक दिन.…

Published: May 22, 2019 03:33:13 pm

बेडरूम से आ रही थी अजीब आवाज़ें।
परिवार इस आवाज़ की वजह से डरा हुआ था।
सच्चाई सामने आने पर सभी हर किसी के होश उड़ गए।

बेडरूम से आती थीं अजीब आवाज़ें, जिसकी वजह से डर के साए में जी रहा था कपल और फिर एक दिन.…

बेडरूम से आती थीं अजीब आवाज़ें, जिसकी वजह से डर के साए में जी रहा था कपल और फिर एक दिन.…

नई दिल्ली। ज़रा सोचिए कि आप अपने कमरे में अकेले हैं और ऐसे में कमरे में अजीबो-ग़रीब डरावनी आवाज़ें आनी शुरू हो जाएं तो भला कैसे आपको चैन मिल सकता है। आपका उस जगह पर रूक पाना भी मुश्किल हो जाएगा। इसी से जुड़ा स्पेन का एक मामला सामने आया है जहां ग्रेनेडा में रहने वाले एक परिवार के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जब इस आवाज़ का भेद खुला तो हर कोई दंग रह गया। इस कपल के साथ हुई ये घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।

जब क्रिकेट मैच के दौरान ग्राऊंड में मच गया हड़कंप, CCTV कैमरे में नज़र आई खून जमा देने वाली चीज

स्पेन के इस कपल के बेडरूम में आने वाली आवाज़ की जब हर संभव तरीके से जांच की गई तब इस बारे में खुलासा हुआ कि आखिर ये आवाज़ आ कहा से रही थी। असल में ये अजीब आवाज़ कमरे में मौजूद मधुमक्खियों की थी। इसके बाद तुरंत मधुमक्खी पालन वालों से संपर्क किया गया जिन्होनें बेडरूम में आकर वहां आने वाली आवाज़ों की जांच के लिए दीवार तोड़ने का फैसला किया। दीवार तोड़ने पर जो सच्चाई सामने आई उसका नज़ारा देख सभी के होश उड़ गए। दीवार के अंदर करीब 80 हज़ार की संख्या में मधुमक्खियां मौजूद थी।

मोटा होने की वजह से छोड़ गई थी पत्नी, जुनून में पति ने कर लिया ये काम.…

मधुमक्खियों ने दीवार में एक मीटर से भी बड़ा छत्ता बना लिया था। मधुमक्खी पालने वाले सर्जियो का कहना है कि इतनी बड़ी तादात में मधुमक्खियों का होना बताता है की पिछले करीब दो साल से वो इस जगह पर मौजूद हैं और इसी वजह से उनकी संख्या इतनी हुई है। सर्जियो कहते हैं कि यह सब किसी दिन घातक भी साबित हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो