75 साल के प्रोफेसर का नौकरानी पर आया दिल, कर डाला ऐसा काम दंग रह जाएंगे आप

By: Vinay Saxena

Published On:
Jan, 04 2019 12:12 PM IST

  • 75 वर्षीय बुजुर्ग सेवानिवृत्त प्रोफेसर ने घर में काम करने वाली नौकरानी से शादी करने के लिए पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया है।

नई दिल्ली: 75 साल की उम्र यानि जिस उम्र में इंसान अपने नाती—पोतों की शादी के बारे में सोचता है उस उम्र एक शख्स को अपने घर में काम करने वाली नौकरानी से प्यार हो गया। बात सिर्फ प्यार तक ही सीमित नहीं रही, बुजुर्ग का दिल नौकरानी पर इस कदर आ गया कि उसने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला ले लिया।

75 साल की उम्र में नौकरानी पर आया दिल

मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है। यहां जिला अदालत में एक अजीबोगरीब केस सामने आया है। 75 वर्षीय बुजुर्ग सेवानिवृत्त प्रोफेसर ने तलाक के लिए आवेदन दिया है। जनाब भी फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग करवाई गई तो कहानी सुनकर हर कोई दंग रह गया। प्रोफेसर ने बताया कि उन्हें घर में काम करने वाली नौकरानी से प्यार हो गया है और वे उससे शादी भी करना चाहते हैं। बता दें, नौकरानी भी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।

पहले भी रह चुका है नौकरानियों से अफेयर

काउंसलर नुरुनिशा खान के मुताबिक, प्रोफेसर के दो बच्चे हैं, इसमें एक इंजीनियर है और दूसरी बच्ची कॉलेज में पढ़ रही है। प्रोफेसर का इससे पहले भी घर में काम करने वाली नौकरानियों से अफेयर रह चुका है। विरोध करने पर वह पहले भी हंगामा होता रहा है।

10 साल से हैं पत्नी—बच्चों से अलग

प्रोफेसर की इन्हीं हरकतों की वजह से उसके दोनों बच्चे पिछले दस साल से मां को लेकर अलग रह रहे हैं। बच्चों का कहना है कि उन्होंने कई बार उसने पिता को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने, लेकिन बात तलाक तक पहुंच जाएगी ऐसे नहीं सोचा था।

बेटी की शादी के बाद लेंगे तलाक

काउंसलिंग में पता चला कि प्रोफेसर और उनकी पत्नी ने घरवालों के दबाव में शादी की थी। बच्चे होने के बाद भी दोनों सिर्फ इसलिए साथ रहे कि बच्चों की शादी हो जाए। प्रोफेसर की पत्नी भी टीचर हैं और भी अपने पति को पसंद नहीं करती हैं। इसलिए आपसी समझौते से तलाक के लिए आवेदन दिया है। बेटी की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है।

Published On:
Jan, 04 2019 12:12 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।